Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘भैरोंसिंह शेखावत के कांग्रेस नेताओं से थे अच्छे संबंध’ वसुंधरा राजे ने पूछा- क्या ये मिलीभगत हुई?

सीकर: राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा वसुंधरा राजे की सरकार बचाने के लिए तारीफ करने का मामला लगातार गरमाया हुआ है. राजनीतिक गलियारों में राजे और गहलोत की मिलीभगत को लेकर बयानबाजी हो रही है. वहीं पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी वसुंधरा राजे को अशोक गहलोत की नेता बता चुके हैं. चुनावी साल में राजे-गहलोत की मिलीभगत की चर्चाओं के तूल पकड़ने के बाद अब राजे ने इसपर पलटवार किया है. राजे ने भैरोंसिंह शेखावत का हवाला देते हुए उनके ऊपर लग रहे आरोपों का जवाब दिया है. मंगलवार को खाचरियावास गांव में शेखावत की पुण्यतिथि पर हुए कार्यक्रम में राजे ने कहा कि भैरों सिंह जी के अपने जमाने में कई नेताओं से अच्छे संबंध थे इसका मतलब यह नहीं कि वो आपस में मिले हुए थे.मालूम हो कि 2020 में सरकार बचाने की बात कहकर गहलोत ने बीते दिनों धौलपुर में वसुंधरा राजे का नाम लिया था जिसके बाद राजे ने इसे अपने खिलाफ साजिश करार दिया और कहा मेरा जितना अपमान गहलोत ने किया है उतना आज तक किसी ने नहीं किया.

Advertisement

Advertisement

राजे ने शेखावत को याद किया

Advertisement

राजे ने भैरोंसिंह शेखावत को याद करते हुए वर्तमान में चल रही रस्साकश्शी पर जवाब दिया है. राजे ने कहा कि सभी दलों के नेताओं से भैरोंसिंह के साथ हमेशा मधुर संबंध रहे थे और एक बार पूर्व सीएम स्वर्गीय हरिदेव जोशी जब अस्पताल में भर्ती हुए तो उस दौरान राज्य के सीएम भैरोंसिंह थे.राजे ने बताया कि शेखावत हर दिन अस्पताल जाकर जोशी के हालचाल लेते थे और डॉक्टरों को बेहतर इलाज के लिए भी निर्देश देते थे. राजे ने कहा कि राजनीति में ऐसा होता है कि दूसरे दलों के नेताओं से भी अच्छे संबंध होते हैं.

Advertisement

‘संबंध होना मिलीभगत नहीं’

Advertisement

राजे ने आगे कहा कि भैरोंसिंह जी के जोशी के अलावा पूर्व सीएम स्वर्गीय मोहनलाल सुखाडिया के साथ और उन दिनों के कांग्रेस के कई नेताओं के साथ अच्छे संबंध रहे हैं जिसका मतलब यह नहीं निकाला जा सकता है कि वह सभी आपस में कोई मिलीभगत कर रहे थे या मिले हुए थे. राजे ने कहा कि भैरोंसिंह के सामने जब भी संगठन का सवाल आता था वह डटकर कार्यकर्ताओं के पक्ष में खड़े मिलते थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

31 मई के बाद 2 हफ्ते के लिए बढ़ सकता है लॉकडाउन

Report Times

IPL 2024: तेज गेंदबाजी सनसनी मयंक यादव की चोट पर क्रुणाल पांड्या ने दिया बड़ा अपडेट

Report Times

CNG Price Hike: दिल्ली के लोगों पर महंगाई का ट्रिपल अटैल, पेट्रोल-डीजल संग CNG के भी बढ़े दाम

Report Times

Leave a Comment