Report Times
Other

टैंकर से गैस के बजाय रिसने लगी दारू, लाखों की शराब देख उड़े पुलिस वालों के होश

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान से गुजरात सीमा से लगे इलाकों में शराब तस्करी को लेकर पुलिस इन दिनों लगातार अभियान चला रही है और पूरी तरह से चौकस है लेकिन इसके बावजूद भी शराब तस्करों के हौंसले बुलंद हैं. ताजा मामला डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना इलाके का है जहां पुलिस ने अवैध शराब की एक बड़ी खेप को पकड़ा है. पुलिस को किसी राजस्थान से लगे गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर किसी मुखबिर के जरिए अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली जिसके बाद नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी शुरू की गई. पुलिस की टीम ने तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंचकर एक-एक वाहनों को चैक करना शुरू किया. वहीं इस दौरान पुलिस ने एक टैंकर को संदिग्ध मानते हुए उसकी तलाशी ली तो हर किसी के होश उड़ गए. बता दें कि तस्कर गैस के टैंकर में भारी मात्रा में शराब भरकर ले जा रहे थे. वहीं तस्करों से पूछताछ के बाद सामने आया कि शराब को टैंकर में छुपाकर गुजरात ले जाया जा रहा था. इस मामले में बिछीवाड़ा थानाधिकारी अनिल देवल ने जानकारी दी कि एक मुखबिर के जरिए अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली थी जिसके बाद टीम को गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी के लिए भेजा गया था जहां शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है.

Advertisement

Advertisement

गैस टैंकर में भरी थी शराब की पेटियां

Advertisement

वहीं पुलिस को नाकाबंदी के दौरान उदयपुर की ओर से एक गैस टैंकर आते हुए दिखाई दिया जहां टैंकर को रुकवाकर ड्राइवर से पूछताछ की गई तो उसने गैस टैंकर होना बताया. इधर पुलिस को शक होने पर टैंकर को खुलवाकर तलाशी ली गई तो उसमे शराब के पेटियां पाई गई. पुलिस का कहना है कि टैंकर में भारी मात्रा में शराब भरी हुई थी.

Advertisement

इसके बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर ने पूछताछ की तो सामने आया कि वह खुद बाड़मेर जिले के झाख पुलिस थाना, बायतु का रहने वाली है जिसकी पहचान बाबूराम (27) के रूप में की गई. ड्राइवर बाबूराम ने शराब के संबंध में पूछताछ करने पर कोई जानकारी नहीं दी जिसके बाद पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया.

Advertisement

850 पेटी शराब पुलिस ने की जब्त

Advertisement

वहीं टैंकर को जब्त करने के बाद पुलिस ने उसकी शराब की पेटियों की गिनती शुरू की तो उसमें विभिन्न ब्रांड की 850 पेटी पाई गई. पुलिस का कहना है कि पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 60 लाख रुपए है. वही फिलहाल पुलिस ने टैंकर को जब्त कर आरोपी ड्राइवर बाबूराम को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पकड़ी गई शराब को टैंकर में छुपाकर गुजरात भेजा जा रहा था. मालूम हो कि गुजरात में शराबबंदी है ऐसे में राजस्थान बॉर्डर से आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में अनाज मंडी में लगी आग:दुकानों के पीछे लगी भीषण आग, दो फायर ब्रिगेड़ ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया लपटों पर काबू

Report Times

चिड़ावा की लोहिया स्कूल ने कलावर्ग में भी लहराया परचम

Report Times

जयेशभाई जोरदार निकले फुस, नहीं आयी हंसी न मिली कोई सामाजिक सीख

Report Times

Leave a Comment