Report Times
latestOtherचिड़ावाज्ञापनटॉप न्यूज़ताजा खबरेंविरोध प्रदर्शनस्पेशल

वार्ड सात और आठ के वाशिंदों ने जलदाय विभाग में किया प्रदर्शन

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर में पेयजल समस्या दूर होने का नाम ही नहीं ले रही। सोमवार को वार्ड सात और आठ में पानी नहीं आने से परेशान लोग जलदाय विभाग पहुंचे। लोगों ने आरोप लगाया कि उनके वार्ड में सत्संग भवन के पास बना ट्यूबवेल अक्सर खराब रहता है। हाल ही में किए की केबल जल गई थी। लेकिन अब तक नई केवल नहीं डाली गई। ऐसे में करीब डेढ़ सौ से ज्यादा घरों में पेयजल समस्या है। एक वॉल भी खराब है।
अधिकारियों की अनुपस्थिति से नाराज वार्डवासियों ने कार्यालय के बाहर काफी देर तक प्रदर्शन किया। इसके बाद एईएन के नाम एक ज्ञापन जलदाय कार्मिकों को दिया। जल्द से जल्द समस्या समाधान ना होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। इस दौरान पूर्व पार्षद सूर्यकांत शर्मा, ईश्वर सिंह, वार्ड पार्षद मदन डारा, दीपचंद, कपिल, राहुल, दयानंद, कृष्ण कुमार, अनिता, समीर खान, बनारसी, मुकेश, संतरा, रेशमा, माया देवी, सुरेश लमौरिया, कबीर, विजय, उत्तम बसवाला, मोनिका, विमला, लक्ष्मी, मीरा, राजबाला, प्रहलाद, प्रमोद, मुकेश सोलंकी सहित काफी लोग मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

MSP समेत अन्य मांगों को लेकर किसान एक बार फिर दिल्ली की तरफ कूच करने की तैयारी में, राजस्थान के इन इलाकों में धारा 144 लागू, परिवहन होगा प्रभावित

Report Times

जम्मू-कश्‍मीर में अमरनाथ गुफा के पास शुक्रवार शाम बादल फटने की वजह से हुए हादसे में अब तक 16 श्रद्धालुओं की मौत की पुष्टि हो चुकी है।

Report Times

आयुषी शाह बनी सीए

Report Times

Leave a Comment