Report Times
Election specialpoliticsटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Narendra Modi : नरेन्द्र मोदी ने कहा,घोटाले तृणमूल करती है और भुगतना पड़ता है बंगाल की जनता को

Reporttimes.in

Advertisement

Narendra Modi : पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने मालदा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, एक समय था जब बंगाल पूरे देश के विकास का नेतृत्व करता था.लेकिन पहले लेफ्ट और फिर तृणमूल ने अपने शासन में बंगाल की इस महानता को चोट पहुंचाई. तृणमूल के राज में बंगाल में एक ही चीज़ चलती है- हजारों करोड़ो के स्कैम, शारदा चीट फंड स्कैम, पशु तस्करी घोटाला, राशन घोटाले, कोयला घोटाले आदि. घोटाले तृणमूल करती है और भुगतना बंगाल की जनता को पड़ता है. यहां कोई काम नहीं है जो बिना कमीशन के होता हो.

Advertisement

तृणमूल सीएए के खिलाफ लगातार झूठ फैला रही है : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, तृणमूल और कांग्रेस यहां आपस में लड़ने का दिखावा जरूर करती है लेकिन इनका आचार, व्यवहार बिलकुल एक जैसा है. इन दोनों को एक चीज़ जो जोड़कर रखती है वह तुष्टीकरण है. तृणमूल और कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि ये सत्ता में हुए तो सीएए रद्द कर देंगे.सीएए नागरिकता छीनने का नहीं नागरिकता देने का कानून है. तृणमूल लगातार झूठ फैला रही है .

Advertisement
Advertisement

Related posts

T20 World Cup 2022 के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, बुमराह-हर्षल की वापसी

Report Times

राजस्थान में 58 दिन बाद कोरोना का शतक:राज्य में आज 102 नए केस मिले, नया एपिसेंटर बन रहा धौलपुर, यहां पॉजिटिविटी रेट दिल्ली के बाद सबसे ज्यादा

Report Times

मजनूं कंट्रोल में रहें! अब लड़कियों को छेड़ा तो राजस्थान में नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी

Report Times

Leave a Comment