Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजस्थानस्पेशल

पति के मर्डर की सुपारी: एक लाख कर्ज, मंगलसूत्र बेचा, बेटे संग मिलकर रची साजिश

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के भरतपुर जिले में एक लालची बेटे और उसकी मां ने चौंकाने वाली वारदात को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के अजान गांव में एक बेटे और उसकी मां ने पिता के मर्डर की सुपारी दी और वारदात को अंजाम देने के लिए 1 लाख का कर्ज लिया. वहीं पिता को मौत के घाट उतारने के लिए मां ने अपने बेटे को 10 हजार रुपए दिए. वहीं बेटे ने 20 हजार रुपए का इंतजाम अपनी पत्नी का मंगलसूत्र बेचकर कियाच. बताया जा रहा है कि मृतक का बेटा जमीन बेचना चाहता था जहां उसके पिता खिलाफ थे और मृतक की पत्नी का काफी समय से अफेयर चल रहा है जिसके बाद वह अपने पति की हत्या करने के लिए बेटे की साजिश में शामिल हो गई. बता दें कि मामला भरतपुर के उद्योगनगर थाना इलाके का है. दरअसल 15 फरवरी की सुबह नहर के किनारे एक शख्स की लाश मिली थी जिसमें पुलिस जांच कर रही थी. अब पुलिस ने सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में मृतक नाथूराम जाट की पत्नी रनिया (35), बेटे दीपक (22) और पत्नी के प्रेमी सुखबीर उर्फ सुक्खी को अजान गांव से गिरफ्तार कर लिया है. सुखबीर महिला की बहन का देवर है जिससे उसका अफेयर चल रहा था और इस अवैध संबंध में पति नाथूराम अड़चन बना हुआ था.

Advertisement

Advertisement

मृतक की दूसरी पत्नी है आरोपी महिला

Advertisement

घटना को लेकर थाना इंचार्ज महेंद्र राठी ने कहा कि अवैध संबंधों के अलावा नाथूराम का बेटा दीपक भी चिढ़ा हुआ था क्योंकि वह जमीन बेचना चाहता था और पिता नाथूराम उसके खिलाफ थे. ऐसे में तीनों आरोपियों ने मिलकर हत्या की साजिश रची और हत्या की सुपारी सुखबीर ने लेकर नाथूराम की हत्या कर दी. वहीं पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि रनिया मृतक नाथूराम की दूसरी पत्नी है, जिसके इसी गांव के निवासी बहन के देवर सुखबीर उर्फ सुक्खी के साथ नाजायज संबंध थे. इसके अलावा मृतक के बेटे दीपक के ऊपर काफी कर्ज था जो उतारने के लिए वह जमीन बेचना चाहता था. पुलिस के मुताबिक 15 फरवरी को नाथूराम के बेटे दीपक ने पुलिस को सूचना दी कि उसके पिता का शव अजान गांव में नहर के किनारे पड़ा है जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया.

Advertisement

मां के प्रेमी को दी सुपारी

Advertisement

वहीं घटना के बाद दीपक ने अपने पिता की हत्या का शक किसी अनजान व्यक्ति पर जताया जिसकी पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि नाथूराम की दूसरी पत्नी रनिया का बहन के देवर से संबंध हैं और दीपक पर काफी कर्ज है जिसको चुकाने के लिए वह जमीन बेचना चाहता था. मां और बेटे दोनों के लिए नाथूराम परेशानी का कारण बन रहा था जिसके बाद रनिया, सुखबीर और दीपक ने मिलकर उसकी हत्या करने की साजिश रची और सुखबीर को 2 लाख रुपए में सुपारी दी. पुलिस को पता चला है कि दीपक ने सुपारी देने के लिए 1 लाख रुपए का कर्ज लिया और 20 हजार में अपनी पत्नी का मंगलसूत्र बेचा और 10 हजार रुपए अपनी मां रनिया से लिए. वहीं बाकी के 70 हजार मर्डर के बाद जमीन बेचकर चुकाने का तय हुआ. इसके बाद 14 फरवरी को सुखबीर नाथूराम को खेत पर ले गया जहां नहर किनारे उसका गला दबाकर हत्या कर दी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नवलगढ़ के कुछ इलाके में भी कर्फ्यू

Report Times

पबजी एडिक्ट: इश्क भी-रिस्क भी… किसी ने प्यार में सरहद लांघी, किसी ने रिश्तों का कत्ल किया

Report Times

चिड़ावा : केवलदास मंदिर में हुआ रुद्र का अभिषेक

Report Times

Leave a Comment