Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

‘पहले करवाई बेटे की हत्या, फिर पिकअप से कुचला शव…’आखिर क्यों मर गई मां की ममता?

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजधानी में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है जहां एक मां ने ही अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. जानकारी मिली है कि आमेर थाना इलाके में रहने वाली महिला अपने बेटे के शराब पीने और उसकी हरकतों से काफी समय से परेशान चल रही थी जिसके बाद उसने किराएदारों की मदद से पूरी प्लानिंग के बाद वारदात को अंजाम दिया. वहीं महिला का आरोप है कि उसका बेटा शराब पीकर उसके और अपनी बहन के साथ कई बार गंदी हरकतें भी कर चुका था. बताया जा रहा है कि महिला ने हत्या की 10 दिनों तक प्लानिंग की थी और सोचा था कि बेटे की हत्या के बाद उसका सारा कर्जा माफ हो जाएगा. इधर घटना के मुताबिक महिला के 2 किराएदारों ने युवक की हत्या कर शव हाईवे पर पिकअप के नीचे फेंक दिया. अब पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मां समेत कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.बता दें कि 25 फरवरी की रात आमेर थाना पुलिस को हाईवे पर गश्त के दौरान रात करीब 1 बजे दिल्ली हाईवे पर राजस्थली रिसॉर्ट के पास एक युवक का शव पड़ा मिला जिसकी जांच से पता चला कि मृतक युवक कमलेश अटल है जो आमेर कुंडा का रहने वाला है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाया.

Advertisement

Advertisement

शराबी बेटा करता था गंदी हरकत

Advertisement

घटना की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी (नॉर्थ-1) सुमन चौधरी ने कहा कि पुलिस की जांच में पता चला है कि मृतक कमलेश अटल इलेक्ट्रिशियन था और पिछले काफी समय से वह शराब का आदी था और शराब पीकर वह घरवालों-बच्चों को आए दिन परेशान करता था. पत्नी की मौत होने के बाद कमलेश अपनी मां प्रेम देवी, बहन-भाई और बेटा-बेटी के साथ रहता था. आरोपी महिला ने आरोप लगाया है कि उसका शराबी बेटा मां-बहन को परेशान के अलावा कई बार गंदी हरकतें भी करता था. इसके बाद मां प्रेम देवी ने अपने किराएदार सन्नी और ज्ञान सिंह के साथ मिलकर बेटे को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया. वहीं 25 फरवरी की दोपहर कमलेश फॉर्म हाउस पर गया और उसके पीछे-पीछे किराएदार सन्नी और ज्ञान सिंह पहुंच गए जहां दोनों किराएदारों ने कमलेश को खूब शराब पिलाई. इसके बाद रात करीब 11:30 बजे मास्टरमाइंड मां प्रेम देवी, अपने देवर विरेन्द्र और परिचित सुरेश रैगर के साथ फॉर्म हाउस पहुंची और कमलेश के साथ कमरे में किराएदार सन्नी और ज्ञान सिंह मौजूद थे जहां मां प्रेम देवी और चाचा विरेन्द्र ने नशे में धुत कमलेश के पैर पकड़ लिए और सन्नी और ज्ञान सिंह ने कमलेश के मुंह पर कंबल डालकर उसको मार डाला.

Advertisement

हत्या को बना दिया एक्सीडेंट

Advertisement

वहीं हत्या के बाद कमलेश के शव को उठाकर आरोपियों ने फॉर्म हाउस के बाहर हाइवे पर लाकर रखा दिया और परिचित सुरेश रैगर की पिकअप के नीचे से रौंद दिया. वहीं 26 फरवरी की सुबह मामले में कमलेश के भाई ने हत्या का केस दर्ज किया और इस दौरान किराएदारों के रातों-रात घर से निकलने और मां के हड़बड़ाने पर पुलिस को शक हुआ तो सख्ती से पूछताछ की गई जिसमें आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि करीब 3 साल पहले परिजनों ने कमलेश के नाम पर बैंक में 4.30 लाख का होम लोन लिया था जिसके बाद उसके मर्डर का प्लान बना और फिर पिकअप से एक्सीडेंट कर आरोपी क्लेम उठाना चाहते थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कभी मंत्री को बर्खास्त करने की मांग-कभी CM रेस से हटने की बात, अब गहलोत के विरोध में MLA ने मुंडवाया सिर

Report Times

नहीं खत्म होगी दिल्ली में ‘अधिकार’ की जंग? जानिए वो 5 पॉइंट जिन पर फंसेगा पेंच

Report Times

IPL 2024: तेज गेंदबाजी सनसनी मयंक यादव की चोट पर क्रुणाल पांड्या ने दिया बड़ा अपडेट

Report Times

Leave a Comment