Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

रिश्वतखोर ASP पर एक और बड़ा एक्शन, उदयपुर में आलीशान रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के सबसे बडे रिश्वत कांड की आरोपी ​एएसपी दिव्या मित्तल के उदयपुर में बने नेचल हिल रिसॉर्ट पर बुलडोजर से कार्रवाई कर UIT ने भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. UIT की पूरी टीम बुलडोजर के साथ गुरुवार देर रात ही मौके पर पहुंच गई और वहां पहुंचने के बाद रिसॉर्ट को खाली करवाया गया. रिसॉर्ट के खाली होने के बाद शुक्रवार अल सुबह बुलडोजर की कार्रवाई को अंजाम दिया गया.शुक्रवार को शुरू हुई कार्रवाई तब तक चलेगी, जब तक रिसॉर्ट पूरी तरह से ध्वस्त नहीं हो जाता. नेचर हिल रिसोर्ट पर कार्वराई करने से ठीक 24 घंटे पहले वहां पर UIT की ओर से नोटिस चस्पा किया गया. उसमें साफ अंकित था कि 24 घंटे बाद UIT द्वारा इसे ध्वस्त किया जाएगा. नोटिस पीरियड पूरा होने के बाद UIT की टीम मौके पर पहुंच गई. इसके बाद रिसॉर्ट में ठहरे सभी लोगों को दूसरी जगह पर शिफ्ट किया गया

Advertisement

Advertisement

भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन में गहलोत सरकार

Advertisement

उसके बाद शुक्रवार अल सुबह इस कार्रवाई को शुरू किया गया. भ्रष्टाचार के मामले में इस तरह की कार्रवाई को UIT ने पहली बार अंजाम दिया है. इससे यह प्रतीत हो रहा है कि यह पूरी तरह से सरकार के इशारे पर किया गया है. इससे पहले गहलोत सरकार ने जयपुर में आरपीएससी के पेपर लीक मामले के मास्टरमांइड भूपेंद्र सारण की कोचिंग क्लालेस के भवन को ध्वस्त किया था. उदयपुर में इस कार्रवाई के बाद अब भ्रष्टाचारियों के साथ-साथ अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई का रास्ता साफ हो गया है.

Advertisement

दिव्या मित्तल पर घूस मांगकर परेशान करने का आरोप

Advertisement

गौरतलब है कि दिव्या मित्तल के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर में एसीबी ने कारवाई की थी. दिव्या मित्तल को 16 जनवरी 2023 को गिरफ्तार किया गया था. उन्हें 16 जनवरी को निलंबित कर दिया गया था. निलम्बन काल में उनको हेडक्वार्टर डीजीपी ऑफिस राजस्थान जयपुर रखा गया था. मामले के अनुसार, 16 करोड़ से ज्यादा की नशीली ड्रग्स और दवाओं की तस्करी के मामले में जांच अधिकारी रहते गिरफ्तारी से बचाने के एवज में दिव्या पर 2 करोड़ रुपए की घूस मांगकर परेशान करने का आरोप है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सड़क पर था जैन साधुओं का जत्था, पीछे से आया ट्रक और रौंद डाला

Report Times

बृजभूषण सिंह के खिलाफ गवाही, 2 पहलवान, रेफरी समेत 4 लोगों ने बताई पूरी घटना!

Report Times

कोरोना की स्थति की समीक्षा के दौरान योगी बोले : जनता को फेसमास्क के लिए जागरूक करे

Report Times

Leave a Comment