Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबारांराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में बारां सेंट्रल जेल की सुरक्षा में चूक, दीवार फांदकर कैदी फरार; आखिर कैसे?

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान: बारां में जेल की दीवार फांद कर गुरुवार की दोपहर एक कैदी फरार हो गया. घटना की जानकारी गुरुवार की शाम को कैदियों की गिनती के समय हुई. तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मामले की जांच कराई गई तो पता चला कि कैदी दोपहर बाद करीब तीन बजे जेल में पीछे की दीवार फांद कर फरार हुआ है. इसके बाद पुलिस ने जिले भर में अलर्ट जारी किया है. पुलिस टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश शुरू कर दी है.जेलर किशनचंद के मुताबिक गुरुवार की शाम को कोर्ट से कैदियों के लौटने के बाद जेल में बंद सभी कैदियों की गिनती कराई जा रही थी. इस दौरान एक आरोपी जनवेद कैदियों के बीच मौजूद नहीं था. आनन फानन में बैरकों की जांच कराई गई तो पता चला कि वह फरार हो गया. तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी जनवेद सहरिया 25 फरवरी को जेल में दाखिल किया गया था. उसके ऊपर पत्नी की हत्या का आरोप है.

Advertisement

Advertisement

पत्नी की हत्याकर किया था सरेंडर

Advertisement

पुलिस ने बताया कि आरोपी जनवेद ने 22 फरवरी को अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. वारदात के बाद उसने शव को खेतों में फेंक दिया और फरार हो गया, लेकिन इसके दो दिन बाद पुलिस के सामने हाजिर होकर वारदात कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश कर अगले दिन उसे जेल भेज दिया था. तब से यह आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल में बंद था.

Advertisement

पाइप के सहारे चढ़ी थी दीवार

Advertisement

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी जनवेद दीवार पर लगे पाइप के सहारे दीवार पर चढ़ा था और दूसरी तरफ कूद गया था. पुलिस ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ कोतवाली में एक नया केस दर्ज किया है. वहीं आरोपी की गिरफ्ताारी के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं. यह सभी टीमें आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

इस वजह से जूही की बेटी को आईपीएल ऑक्शन टेबल पर शामिल होने की अनुमति मिली

Report Times

जानलेवा हमले के आरोपी दो युवकों को पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

Report Times

निलंबित ASP दिव्या मित्तल को हाईकोर्ट से मिली राहत:गिरफ्तारी पर रोक के आदेश , रिसोर्ट से मिली थी शराब की बोटल

Report Times

Leave a Comment