Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशलस्वागत

युवा व किसान मजबूत होगा तभी देश आगे बढ़ेगा- डूडी 

REPORT TIMES
चिड़ावा। वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर लाल डूडी ने कहा कि देश व प्रदेश का युवा व किसान मजबूत होगा तभी देश और प्रदेश प्रगति करेंगे क्योंकि अर्थव्यवस्था की रीढ़ कृषि एवं किसान ही है। इसी को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार ने बजट भी किसान को समर्पित करते हुए बनाया है। डूडी शनिवार को सूरजगढ़ बाईपास रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसान को मजबूत करने के लिए 78 हजार करोड रुपए के बजट का प्रावधान रखा था। उन्होंने कहा कि झुंझुनू जिले में भी सिंचाई के लिए पानी की कमी नजर आ रही है। यहां अधिकांश किसानों ने इस समस्या से अवगत करवाया है। इसके समाधान के तौर पर नहर से सिंचाई के लिए पानी की व्यवस्था करने के लिए राज्य सरकार से अनुरोध किया जाएगा तथा कांग्रेस के आगामी कार्यकाल में झुंझुनू जिले में सिंचाई के लिए पानी की पर्याप्त उपलब्धता करवाई जाएगी। साथ ही किसानों को उसकी उपज का पूरा मूल्य मिले। इसके भी प्रयास किए जा रहे हैं।
उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार फिर से रिपीट होने का दावा किया। उन्होंने चिकित्सा, स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, परिवहन, कृषि से जुड़ी विभिन्न राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। पूर्व प्रधान निहाल सिंह रणवा की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में पूर्व प्रधान शेर सिंह नेहरा व समाजसेवी शीशराम हलवाई के नेतृत्व में वरिष्ठ कांग्रेस नेता डूडी का स्वागत किया गया। इस मौके पर नरहड़ सरपंच जयसिंह गढ़वाल, देवरोड़ सरपंच प्रतिनिधि अनूप सिंह नेहरा, सेही कलां के पूर्व सरपंच शीशराम, लोहिया स्कूल के निदेशक राम सिंह नेहरा, जगपाल यादव, युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव संजय नूनिया, व्याख्याता राजवीर डूडी, शिक्षक नेता ओमप्रकाश ओला, जिप सदस्य नरेंद्र सिंह, जाखोद के पूर्व सरपंच राजकरण, सुशील डांगी श्योपुरा, बलवान सिंह, अजीत नेहरा अडूका, अंतर सिंह श्योराण, अनिल नेहरा, लोकेश डूडी, उमेश सिंह, महेंद्र सिंह, मनोज डूडी, नरोत्तम कुमार, गुलजारी लाल नूनिया, बजावा सरपंच हवा सिंह यादव, सरपंच विजेंद्र डूडी, धत्तरवाला सरपंच शीशराम, खुडानिया सरपंच अशोक कुमार, पूर्व पंस सदस्य महेंद्र सिंह, मूलचंद गुर्जर देवरोड़, अनिल सेहीवाला, मोहन लाल शर्मा, विद्याधर धनखड़, आजाद सिंह, शीशराम पिलानिया, सोनू शर्मा, टीएम खान, विराट चौधरी सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।
Advertisement

Related posts

Lok Sabha Election 2024 : पहले चरण का मतदान कल, 102 सीटों पर 16.63 करोड़ मतदाता डालेंगे वोट, ये हैं हाॅट सीट

Report Times

एनकाउंटर की धमकी देकर लूट लिए एक करोड़, DSP के सामने हुई पहचान तो फरार हो गया इंस्पेक्टर

Report Times

सुल्ताना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे, बीसीएमओ ने कल ही निर्देश दिए थे, झाँझोत निवासी महेंद्र सिंह पायल के सहयोग से लगाए गये हैं कैमरे 

Report Times

Leave a Comment