Report Times
latestOtherकार्रवाईजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

BJP के प्रदर्शन में पत्थरबाजी करने वालों पर होगा एक्शन! Video की मदद से ढूंढ रही पुलिस

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में शनिवार को बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा के समर्थन में बीजेपी के विरोध प्रदर्शन के दौरान सरकारी वाहनों पर पथराव करने वालों के खिलाफ जल्द ही पुलिस एक्शन ले सकती है. जानकारी के मुताबिक शनिवार को बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान सीएम आवास की ओर कूच करते समय बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हुई थी जिसके बाद कई कार्यकर्ताओं ने पुलिस के वाहनों पर जमकर पथराव किया था जिसके कई वीडियो पुलिस के हाथ लगे हैं जिनकी मदद से अब पत्थरबाजों की तलाश की जा रही है. वहीं इधर शुक्रवार को वीरांगनाओं के मुलाकात करने जा रहे बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा की पुलिस के साथ झड़प के बाद तबियत बिगड़ने पर उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. ताजा जानकारी के मुताबिक किरोड़ीलाल की हालत स्थिर है और उनसे मिलने बीजेपी नेताओं का सिलसिला जारी है.बता दें कि जयपुर पुलिस 12 से ज्यादा वीडियो की मदद से तोड़फोड़ करने वाले कार्यकर्ताओं को ट्रेस कर रही है. मालूम हो कि शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं के पुलिस के वाहनों के कांच तोड़ने के कई वीडियो सामने आए थे.

Advertisement

Advertisement

पुलिस वाहनों पर हुआ था पथराव

Advertisement

बता दें कि शनिवार को बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान कुछ प्रदर्शन करने वालों ने पुलिस के वाहनों पर जमकर पथराव किया था जिसके बाद पुलिस के वाहनों के कांच टूट गए थे. वहीं अब पुलिस के हाथ पत्थर मारने वालों के कई वीडियो लगे हैं जिनके सहारे उनकी तलाश की जा रही है. बताया गया है कि वीडियो की मदद से पुलिस कई जगह दबिश दे रही हैं और इन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एडिशनल पुलिस कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर कुंवर राष्ट्रदीप ने जानकारी दी कि प्रदर्शन के दौरान कई उपद्रवियों ने पथराव किया था और सरकारी वाहनों को नुकसान पहुंचाया था जिसके बाद पुलिस को इन बदमाशों के कुछ वीडियो फुटेज मिले हैं जिनकी मदद से उनकी पहचान की जा रही है.

Advertisement

किरोड़ीलाल की तबीयत में सुधार

Advertisement

वहीं इधर राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा का एसएमएस अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है जहां डॉक्टरों का कहना है कि उनकी तबीयत ठीक है और वह आने वाले लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. रविवार को बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह औ सतीश पूनिया ने किरोड़ीलाल से मुलाकात की. वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी फोन पर किरोड़ीलाल के हालात के बारे में जानकारी ली है. एसएमएस अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर अचल शर्मा के मुताबिक किरोड़ी लाल तबीयत पहले से काफी ठीक है और हाथ पैर में सुन्न और दर्द की शिकायत पर जांच की रिपोर्ट आना बाकी है.

Advertisement

वीरांगनाओं का हुआ अपमान : सिंह

Advertisement

वहीं जयपुर पहुंचे बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि शहीद सैनिकों के अंतिम संस्कार के समय, कांग्रेस सरकार के मंत्री ने मूर्तियों के निर्माण और रोजगार देने का वादा किया था और अब वादे पूरे करने की बजाय शहीदों की विधवाओं का अपमान किया जा रहा है. सिंह ने कहा कि कांग्रेस ओछी राजनीति कर रही है जिसकी मैं निंदा करता हूं.इसके अलावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार महिलाओं के मुद्दों, किसानों के मुद्दों पर कोई ध्यान नहीं देती है और सरकार की लापरवाही से यहां अराजकता का माहौल है, अगर सरकार चाहती तो वीरांगनाओं का मामला समय रहते हल किया जा सकता था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महामहिम उपराष्ट्रपति के यशस्वी व सफल कार्यकाल की कामना को लेकर विशेष पूजन

Report Times

नाबालिग से रेप के दोषी को 20 साल की सजा:कोर्ट ने 1.65 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया, बंधक बनाकर किया था दुष्कर्म

Report Times

मैं राम आप हैं परशुराम, कहिये तो किसका नाम बड़ा… रामलीला में सीता स्वयंवर

Report Times

Leave a Comment