Report Times
latestOtherअलवरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

कार को लगी टक्कर तो जिला प्रमुख ने खोया आपा, जमकर चलाए लात-घूंसे

REPORT TIMES

Advertisement

अलवर: आपने सुना होगा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेता अक्सर बयानबाजी करते रहते हैं लेकिन राजस्थान के अलवर जिले में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के एक नेता का वीडियो वायरल हो रहा है जहां वह गाली गलौच करने के साथ ही पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए दिखाई दे रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो अलवर में कांग्रेस पार्टी के जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर का है जो अपनी सरकारी गाड़ी से एक मामूली टक्कर के बाद भड़क गए और दूसरे कार चालक की मारपीट पर उतारू हो गए.दरअसल छिल्लर की कार को रविवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे कटोरी वाला तिबारा से आगे एक दूसरी कार ने पीछे से टक्कर मार दी जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पहले पुलिस को दी और पुलिस के आने पर उनके सामने ही कार सवार की पिटाई कर दी.वायपर वीडियो के मुताबिक जिला प्रमुख ने कार सवार पर लात-घूंसे चलाए और वह लगातारा कहते हुए दिखाई दिए कि शराब पीकर गाड़ी ठोक दी और इस दौरान वह बीच-बीच में गालियां भी दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि टक्कर मारने वाले कार चालक ने शराब पी रखी थी. अब इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement

Advertisement

हाथ जोड़ती रही पुलिस

Advertisement

वहीं वीडियो में जिला प्रमुख मारपीट व गाली-गलौज के अलावा पुलिस के रोकने पर भी पुलिसकर्मी को धक्का देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान एक पुलिसकर्मी तो जिला प्रमुख के आगे हाथ जोड़ता दिख रहा है और वह माफी मांग रहा है. बताया जा रहा है कि यह ड्रामा कापी देर तक चलता रहा और इसके बाद भी जिला प्रमुख का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह कार चालक के ड्राइवर के पीछे भागे और उस पर लात घूंसे चलाए. हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

Advertisement

कार चालक ने मांगी माफी

Advertisement

वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद आखिरकार मामला पुलिस ने शांत करवाया और काफी देर तक जिला प्रमुख को पुलिसकर्मी द्वारा रोकने के प्रयास के बाद वह शांत हुए. हालांकि घटना के बाद जिला प्रमुख के पीए ने जानकारी दी कि घटना के बाद कार चालक ने छिल्लर से माफी मांग ली थी और पुलिस के समझाइश करने पर मामला शांत हो गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

16 जनवरी को नहीं होंगे खाटू में श्याम प्रभु के दर्शन, श्याम मन्दिर प्रबन्ध समिति ने जारी की सूचना

Report Times

सामाजिक एकता मंच की कार्यकारिणी का विस्तार

Report Times

खाटू में बाबा श्याम का लक्खी मेले में देशभर से श्रद्धालु धोक लगाने के लिए आएंगे।

Report Times

Leave a Comment