Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

वकीलों का कार्य बहिष्कार जारी : एडवोकेट्स सेफ्टी एक्ट लागू करने की मांग 

REPORT TIMES 
चिड़ावा। जोधपुर में वकील जुगराज माटोलिया की हत्या के बाद न्याय और एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट की मांग को लेकर वकील लगातार आंदोलनरत है। सोमवार को भी वकीलों ने कामकाज बंद रखा है और एक बैठक की। वकीलों का आक्रोश कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। वकीलों ने बैठक के बाद कोर्ट के बाहर मांगों को लेकर नारेबाजी की। इधर वकीलों के कार्य बहिष्कार के चलते चिड़ावा कोर्ट में वकीलों की टेबलें सूनी नजर आई। हर तरफ सन्नाटा रहा।
इस दौरान बार अध्यक्ष कपिल चाहर, शीशराम झाझड़िया, जय सिंह कुल्हार, एडवोकेट लोकेश शर्मा, लक्ष्मीचंद चाहर, मूलचंद शर्मा, खादिम हुसैन, नयनकमल भारती, अभिषेक महमिया, एडवोकेट अनिल मान, मनोज लमोरिया, रोबिन शर्मा, विजय डाबला, गिरधारी सोनी आदि ने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर अमित यादव, दीपक स्वामी, सोनू तामडायत, दर्शन लमोरिया, लालचंद गोठवाल, सुरेंद्र अहलूवालिया, अमित कुलहरी, प्रसन्न शर्मा, राजेश भारिया सहित दिनेश सैनी, बाबूलाल शर्मा, विक्रम और सभी स्टांप वेंडर, डीड राइटर भी मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

अशोक गहलोत ने श्रमिक से पूछा, मुस्कुराकर खिलाते हैं या मुंह चढ़ाकर? जानें क्या है पूरा मामला

Report Times

नहर मांग के समर्थन में गांव गांव  पहुंच रहे किसान : सभा को सफल बनाने के लिए में किसानों की किसानों की 50 टोलियां कर रही जनसंपर्क

Report Times

मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा, केस बंद कराने के लिए बीजेपी ने दिया है ऑफर

Report Times

Leave a Comment