Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

जुनैद-नासिर हत्याकांड के आरोपी अब तक फरार, घाटमीका के कब्रिस्तान में धरने पर बैठे परिजन

REPORT TIMES 

Advertisement

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के घाटमीका गांव के निवासी नासिर और जुनैद भिवानी में बोलेरो गाड़ी में जिंदा जलाकर हत्या के मामले ने अभी तक तूल पकड़ा हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों को अभी तक नहीं पकड़े जाने से नाराज होकर रविवार से पीड़ित परिवारों ने अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है. नासिर और जुनैद के हत्यारों पर पुलिस एक्शन नहीं होने से घाटमीका गांव के कब्रिस्तान में यह धरना चल रहा है. मालूम हो कि भिवानी हत्याकांड के करीब 25 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ सफलता नहीं लगी है और पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है. वहीं इस मामले में राजस्थान पुलिस का कहना है कि वह और हरियाणा पुलिस मिलकर आरोपियों की धरपकड़ करने के लिए लगातार दबिश दे रही है.गौरतलब है कि 15 फरवरी को नासिर और जुनैद की बोलेरो में जलाकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद भरतपुर पुलिस ने एक आरोपी रिंकू सैनी को उसके बाद गिरफ्तार किया था. वहीं राजस्थान पुलिस की ओर से अन्य 8 आरोपियों के नाम और फोटो भी जारी किए गए थे.धरना दे रहे नासिर के भाई मौलाना जाकिर हुसैन का कहना है कि हरियाणा और राजस्थान सरकार द्वारा हमें महापंचायत की स्वीकृति नहीं मिली जिसके बाद हमनें दोबारा धरना शुरू कर दिया है. जाकिर ने बताया कि यह धरना जब तक जुनैद और नासिर हत्याकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक चलेगा.

Advertisement

Advertisement

गहलोत ने दिया था परिजनों को आश्वासन

Advertisement

इधर हाल में भरतपुर पुलिस अधीक्षक मामले में फरार 8 आरोपियों पर 5-5 हजार का इनाम भी घोषित किया था जिसके बाद भी पुलिस अभी तक आरोपियों की पहुंच से दूर है. वहीं नासिर और जुनैद की हत्या के बाद परिजनों की लगातार मांग है कि आरोपियों को पकड़ा जाए. इससे पहले 2 मार्च को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी मृतकों के गांव घाटमीका पहुंचकर उनके परिजनों और समाज के लोगों से मुलाकात की थी. इस दौरान सीएम गहलोत ने परिजनों को आश्वासन दिया था कि जल्दी ही फरार आरोपियों को पकड़कर परिवार को न्याय दिलाया जाएगा. हालांकि सीएम के आश्वासन के बाद घाटमीका गांव में कब्रिस्तान में चल रहे धरने को उस समय एक बार के लिए खत्म कर दिया गया था.

Advertisement

8 आरोपी अभी भी फरार

Advertisement

नासिर और जुनैद की हत्या के बाद 17 फरवरी को एक आरोपी रिंकू सैनी को गिरफ्तार किया गया था और उससे पूछताछ के बाद अन्य 8 आरोपियों की पहचान की गई थी जिसमें जिला नूह मेवात के थाना नगीना के रहने वाले आरोपी अनिल प्रजापत, जिला भिवानी के रहने वाले मोनू राणा उर्फ नरेंद्र, गोगी उर्फ मोनू, थाना सदर कैथल के रहने वाले कालू उर्फ कृष्ण शामिल थे.इसके अलावा जींद के रहने वाले विकास, जिला करनाल के किशोर सेन और शशिकांत के साथ ही जिला नूह मेवात के रहने वाले श्रीकांत फरार हो गए थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Healthy Food Tips: खाने की 5 ऐसी पॉपुलर चीज़ें जिन्हें गलती से भी कभी कच्चा न खाएं!

Report Times

क्या होगा शिवराज-वसुंधरा-रमन सिंह का भविष्य? टिकट और CM चेहरे पर बना हुआ है सस्पेंस

Report Times

अंतर सिंह नेहरा के संभागीय आयुक्त बनने पर मिठाई बांट और पटाखे बजाकर जताई खुशी 

Report Times

Leave a Comment