Report Times
Otherlatestकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

बदमाश जब्बर सिंह के घर 125 जवानों ने बोला धावा, लाखों की नकदी और अवैध हथियार मिले

REPORT TIMES 

Advertisement

पाली: राजस्थान की जोधपुर पुलिस ने मंगलवार को पाली में एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया है जहां हत्या के चार आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम ने पाली जिले में 2 लोगों के ठिकानों पर दबिश दी. जानकारी के मुताबिक बीते 18 दिसंबर 2021 को जोधपुर के भाटिया चौराहे पर कुछ आरोपियों ने पुलिस सुरक्षा के बीच पेशी के दौरान जा रहे सुरेश सिंह की हत्या कर दी थी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में वांटेड बदमाशों की तलाश में जोधपुर पुलिस के कमिश्नर रविदत्त गौड़ में कार्रवाई की है जहां हत्या के कई मामलों में आरोपियों को भगाने के आरोप में जब्बर सिंह के घर पर एसटीएफ की टीम सहित 125 जवानों ने एक साथ धावा बोला. इस दौरान पुलिस को भारी मात्रा में नगदी, हथियार, मोबाइल और सिम बरामद हुई है. हालांकि अजयपाल सिंह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा लेकिन जब्बर सिंह को पुलिस ने हिरासत में लिया है. बता दें कि डीसीपी अमृता दुहन के मॉनिटरिंग में की गई इस कार्रवाई में एसीपी नाजिम अली के नेतृत्व में एसटीएफ, क्यूआरटी, 7 थानाधिकारी सहित करीब 100 पुलिसकर्मियों की टीम जब्बर सिंह के घर अलसुबह 4 बजे पहुंची थी. इसके अलावा पुलिस की टीम पाली में जब्बरसिंह के भाई भंवर सिंह के ठिकानों पर भी पहुंची.

Advertisement

Advertisement

100 जवानों की टीम साथ पहुंची पुलिस

Advertisement

जानकारी के मुताबिक जोधपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि इनामी बदमाश अजयपाल, भरत और हिमांशु मीणा सोमवार रात पाली में जब्बरसिंह के मनिहारी गांव में रुके हुए हैं जिसके बाद पुलिस कमिश्नर रवि दत्त गौड़ और डीसीपी ईस्ट अमृता दुहान ने उनके ठिकाने पर दबिश देने की तैयारी की.दबिश के लिए जोधपुर पुलिस ने 5 टीमों को तैयार किया जहां ADCP जोधपुर पूर्व नाज़िम अली के नेतृत्व में 2 ACP और 7 थानाधिकारी, डीएसटी, क्यूआरटी, शक्ति टीम, एसटीएफ की कम्पनी सहित 100 जवानों की एक टीम तैयार की गई और मनिहारी गांव में अलसुबह पुलिस ने धावा बोल दिया.वहीं इस दौरान पुलिस को देखकर जब्बरसिंह ने अन्य तीन बदमाशों को वहां से भगा दिया लेकिन खुद पुलिस के धक्के चढ़ गया. डीसीपी अमृता दुहन ने जानकारी दी कि जब्बरसिंह के घर से भारी मात्रा में अवैध हथियार मिले हैं जिसके बाद पुलिस अब आर्म्स एक्ट में एक मामला दर्ज करने जा रही है.

Advertisement

लाखों की नकदी, कई फोन-सिम मिले

Advertisement

वहीं जब्बरसिंह के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान पुलिस को पता चला कि उसका घर अवैध तरीके से सरकारी जमीन पर बना हुआ है. इसके अलावा सिंह के घर से पुलिस को 20.5 लाख रुपए नकद, अवैध हथियार और अवैध शराब की खेप मिली. वहीं पुलिस ने उसके घर से ही कई वाहन, 15 मोबाइल फोन और कई अवैध सिमकार्ड भी बरामद किए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Deepfake: एनएसई प्रमुख का वीडियो बना शेयर खरीदने किया जा रहा प्रेरित, एक्सचेंज ने निवेशकों से कही ये बात

Report Times

राजस्थान की 15 लोकसभा सीटों पर भाजपा उतार सकती है नए चेहरे, इन 7 सीटों पर तय हुए उम्मीदवारों के नाम!

Report Times

चूरू में हुआ दर्दनाक हादसा, हादसे में 3 लोगों की मौत, चलते ट्रक में पीछे से जा घुसी कार…

Report Times

Leave a Comment