Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

अशोक गहलोत ही होंगे CM फेस..! कांग्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट से गरमाई सियासत

REPORT TIMES

Advertisement

कांग्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट से राजस्थान की सियासत गरमा गई है. कांग्रेस अलाकमान के इंस्टाग्राम पोस्ट में राजस्थान में अगला मुख्यमंत्री का चेहरा अशाेक गहलोत को बताया गया है.पोस्ट में लिखा गया है कि राजस्थान में मुख्यमंत्री का चेहरा अशोक गहलोत होंगे.कांग्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल द्वारा पोस्टर को ट्वीट किया गया है. पोस्टर में वीडियो गेम के कैरेक्टर मारियो पर अशोक गहलोत का चेहरा लगाया गया है.गेम का यह पोस्टर राजस्थान में गहलोत की योजनाओं के बारे में बताता हुआ नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि आलाकमान ने आगामी मुख्यमंत्री पद के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर मोहर लगा दी है. कांग्रेस नेता और राजस्थान कांग्रेस के चेयरमैन राजीव अरोड़ा ने कहा कि अब तो समझ जाना चाहिए. अब तो कांग्रेस आलाकमान ने ही क्लियर कर दिया है, तो मैं तो एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं. उन्होंने कहा कि, गहलोत की गुड गवर्नेंस उन्हें चुनावी मैदान का चेहरा बना रही है.

Advertisement

Advertisement

राजीव अरोड़ा बोले- ‘गहलोत के नेतृत्व में जीतेंगे चुनाव’

Advertisement

राजीव अरोड़ा ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत सभी के हितों में योजनाएं बनाई और उनके नेतृत्व में चुनाव जीतेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि अभी 19 जिले बनाना भी अशोक गहलोत का मास्टरस्ट्रोक है. सचिन पायलट को लेकर राजीव अरोड़ा ने कहा कि, यह पार्टी का अंदरूनी मामला है, अगर कुछ मतभेद हैं तो बैठकर सुलझा लेंगे.

Advertisement

पायलट मामले पर बोलीं उद्योग मंत्री, तैयारी सबको करनी चाहिए

Advertisement

वहीं उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि 19 जिले बनाकर गहलोत सरकार ने जनता को राहत दी है. वहीं उन्होंने कहा कि जो लोग आर्थिक नुकसान की बात कह रहे हैं वह देखें की केंद्र सरकार ने आर्थिक नुकसान कैसे किया है. तो वहीं आईएनसी की वीडियो पोस्ट पर शकुंतला रावत ने कहा, गहलोत की योजनाएं और उनका कार्य करने का तरीका सबको पसंद आ रहा है. चेहरा चुनाव में कोई भी हो लेकिन हमारी सरकार रिपीट करेगी. पायलट मामले को लेकर शकुंतला रावत ने कहा कि, तैयारी सबको करनी चाहिए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

वीर सावरकर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयंती पर दी श्रद्धांजलि

Report Times

महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं

Report Times

चिड़ावा की हजरत जमालुद्दीन कमालुद्दीन शाह दरगाह में उर्स : झंडे की रस्म और गुस्ल अदायगी से हुई शुरुआत

Report Times

Leave a Comment