Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

जयपुर में लव मैरिज से खफा लड़की के परिजन, दोनों को घर आकर पीटा; फिर जबरन उठाकर किया अगवा

REPORT TIMES

Advertisement

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर जबरन दूल्हा और दुल्हन को अगवा कर लिया गया. दरअसल, नवविवाहित की शादी पिछले हफ्ते ही हुई है. जहां दुल्हन के परिजन फिल्मी स्टाइल में नव दंपति को गाड़ी से उठा ले गए. हालांकि, ये घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हो गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. बताया जा रहा है कि लड़की ने अपनी मर्जी से बीते दिनों पहले लव मैरिज कर ली थी, वहीं, लड़की के परिजन इस शादी से नाखुश थे. फिलहाल, दूल्हे के पिता ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना राजधानी जयपुर के हरमाड़ा इलाके की है.

Advertisement

Advertisement

क्या है मामला?

Advertisement

पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने बताया कि जमवारामगढ़ के रहने वाले पृथ्वीराज (22) और डोडाका डूंगर की रहने वाली पूजा योगी (21) ने बीते 10 फरवरी को लव मैरिज कर ली थी. जिसका लड़की के परिजन विरोध कर रहे थे.बताया जा रहा है कि दोंनों ने अपने-अपने घर से भागकर शादी की थी.जिसके बाद से वो हरमाड़ा इलाके में किराए के घर में एक साथ रह रहे थे.वहीं,बीते दिन पहले लड़की के परिवार वाले उससे मिलने उसके घर आए थे. जिसके बाद उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद नव दंपत्ति को जबरन गाड़ी में अगवा कर अपने साथ ले गए.

Advertisement

लड़के के पिता ने अपहरण की दर्ज कराई FIR

Advertisement

जब इस घटना की जानकारी लड़के यानि दूल्हे के परिजनों को हुई तो उन्होंने फौरन इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद अगवा हुए दूल्हे के पिता ने थाने में आरोपी लड़की यानि कि दुल्हन के मायके वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर दोंनो की तलाश में जुट गई है. साथ ही लगातार आरोपियों के यहां पर लगातार छापेमारी कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Dubai Rain: आ ‘बादल’ मुझे मार! दुबई में साल भर की बारिश 24 घंटे में कैसे हो गई?

Report Times

राहुल गांधी ने रामलीला मैदान से पीएम मोदी को महंगाई के उपर घेरा

Report Times

आजादी का अमृत महोत्सव : उपखंड स्तर पर विद्यार्थियों ने निकाली तिरंगा रैली, लोगों को तिरंगे फहराने के लिए किया जागरूक

Report Times

Leave a Comment