Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

12 जिलों में 8 हजार पुलिसकर्मियों ने मारी रेड, धरे गए 2000 से ज्यादा बदमाश

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान में हार्डकोर बदमाशों और आदतन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस का विशेष अभियान लगातार चल रहा है जहां प्रदेश के कई जिलों में पुलिस ताबड़तोड़ एक्शन कर रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक रविवार को पुलिस की ओर से जयपुर रेंज, कोटा रेंज और चूरू जिले में एक साथ छापेमार कार्रवाई की गई जिसके बाद प्रदेश के 12 जिलों में एक साथ 2 हजार से ज्यादा हार्डकोर बदमाशों को पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि यह बदमाश कई मामलों में काफी समय से वांछित चल रहे थे. वहीं पुलिस की इस कार्रवाई में करीब 8 हजार पुलिसकर्मी एक साथ फील्ड में उतरे और बदमाशों की धरपकड़ की गई. मालूम हो कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर राजस्थान पुलिस की ओर से यह विशेष अभियान चलाया जा रहा है.वहीं पुलिस की इस कार्रवाई के बारे में महानिदेशक पुलिस उमेश मिश्रा ने जानकारी दी कि जयपुर व कोटा रेंज और चूरु जिले में विशेष अभियान में 8000 पुलिसकर्मियों ने इस कार्रवाई में भाग लिया जिसके बाद 2051 बदमाशों को हिरासत में लिया गया. उन्होंने बताया कि इस विशेष अभियान का नेतृत्व एडीजी क्राइम दिनेश एनएम ने किया जहां कोटा व जयपुर रेंज आईजी ने कंट्रोल रूम से कार्रवाई का जायजा लिया.

Advertisement

Advertisement

जयपुर और सीकर में एक साथ छापा

Advertisement

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जयपुर ग्रामीण में 6 मामलों में 56 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को पकड़ा. इस दौरान पुलिस ने करीब 22 लीटर हथकढ़ शराब भी जब्त की. इधर सीकर में 176 हार्डकोर बदमाशों को गिरफ्तार कर स्मैक और भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की गई.वहीं सोशल मीडिया पर बदमाशों को फॉलो करने वाले 14 लोगों पर भी एक्शन लिया गया. इसके अलावा पुलिस ने भिवाड़ी में 287 हार्डकोर बदमाशों को गिरफ्तार किया. वहीं दौसा में 14 नए मामले दर्ज कर 337 बदमाशों को पकड़ा गया जिनके पास दो पिस्टल, दो कारतूस 180 लीटर शराब और करीब 40 हजार रुपए कैश जब्त किए गए. वहीं पुलिस ने झुंझुंनू से भी 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement

कोटा रेंज में पकड़े 983 बदमाश

Advertisement

वहीं कोटा में पुलिस ने 112 जगहों पर दबिश दी जिसके बाद 224 लोगों को हिरासत में लिया गया. इस दौरान पुलिस ने कोटा ग्रामीण में भी 123 आदतन अपराधी, बूंदी में 281 आदतन अपराधी और बारां में 129 बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया. वहीं झालावाड़ में 226 बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अमृतवाणी पाठ में उमड़ी श्रद्धा, केवलदास मंदिर में हुआ आयोजन

Report Times

मतदान अवश्य करें : विवेकानंद चौक में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम, श्री विवेकानंद मित्र परिषद ने दिलाई मतदान करने की शपथ

Report Times

चिड़ावा : तस्वीर मेरे वार्ड की : वार्ड नं.06

Report Times

Leave a Comment