Report Times
latestOtherअलवरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहादसा

हादसे में एक ही परिवार के 4 की मौत पर बवाल, पुलिस पर पथराव, फूंकीं गाड़ियां; धरने पर बैठे ग्रामीण

REPORT TIMES 

Advertisement

अलवर: राजस्थान के अलवर में गुरुवार की देर रात बहतु कला थाना क्षेत्र में भीषण सड़क एक्सिडेंट हुआ. एक ट्रैक्टर ट्रॉली और टेंपो के बीच हुए टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. इनमें तीन बच्चे शामिल हैं. सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली और टेंपो में आग लगा दी. वहीं बवाल बढ़ने पर पहुंची पुलिस और दमकल टीम पर लोगों ने पथराव किया. नौबत यहां तक आ गई कि आग बुझाने पहुंचे दमकलकर्मियों को गाड़ी छोड़ कर भागना पड़ा आक्रोशित ग्रामीणों ने दमकल वाहन के शीशे तोड़ दिए. हालात बिगड़ने पर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया. इसके बाद भी काफी मुश्किल से स्थिति नियंत्रित हो सकी. इतने के बावजूद ग्रामीणों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा था. ऐसे में ग्रामीण चारों शवों को सड़क पर रखकर धरने पर बैठ गए. यह धरना प्रदर्शन और हंगामा करीब चार घंटे तक चलता रहा.इससे कठूमर-भनोखर रोड पर लंबा जाम लग गया.पुलिस के मुताबिक अब हालात नियंत्रण में है. क्षेत्र में थोड़ा तनाव है. ऐसे में खेड़ली-कठूमर डीएसपी अशोक चौहान, लक्ष्मणगढ़ डीएसपी राजेश शर्मा के नेतृत्व में पांच थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर तैनात किया गया है. पुलिस ने बताया कि थोड़ी देर बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.पुलिस को आशंका है कि ग्रामीण एक बार फिर पोस्टमार्टम के दौरान बवाल कर सकते हैं. अब बवाल मुआवजे को लेकर हो सकता है.

Advertisement

Advertisement

ऐसे में पोस्टमार्टम हाउस पर अतिरिक्त पुलिस बल रवाना करने के आदेश दिए गए हैं. बता दें कि कठूमर-भनोखर रोड पर गुरुवार की देर रात सुण्डयाना गांव के पास बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक टेंपो में टक्कर मार दिया था. इस हादसे में टेंपो सवार एक पिता और उनके तीन बच्चों की मौके पर मौत हो गई थी. जबकि बच्चों की मां गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन फानन में इन सभी को कठूमर सीएचसी ले जाया गया. जहां से महिला को जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है.

Advertisement

पत्नी की हालत गंभीर

Advertisement

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान कृष्णा (14), नितेश (12), गौरव (10) और इन बच्चों के पिता मुरारी के रूप में हुई है. जबकि मुरारी की पत्नी लाडबाई की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें अलवर जिला अस्पताल के लिए रैफर किया गया है. ग्रामीणों के मुताबिक मुरारी टेंपो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. अब उसके परिवार में पत्नी के अलावा एक मात्र बड़ी बेटी जिंदा है. वह हादसे के वक्त अपने गांव में थी. हादसे के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर खनन माफिया के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया. कहा कि अवैध खनन बजरी की वजह से यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं. बावजूद इसके पुलिस सबकुछ जानबूझ कर चुप्पी साधे बैठी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

विधानसभा-लोकसभा में BJP की पक्की करेंगे जीत, पार्टी का आंख-नाक-कान बनेंगे विस्तारक

Report Times

चिड़ावा संजय दाधीच ने 80वीं बार किया रक्तदान

Report Times

चनाना में किसान जागरूकता मेले का आयोजन

Report Times

Leave a Comment