Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

प्रतियोगिताओं में दिखा उत्साह : फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में बच्चों ने दिए जागरूकता के संदेश

REPORT TIMES
चिड़ावा। बच्चों में कोई राम बनकर तो कोई परशुराम बनकर आध्यात्म का संदेश देता दिखा तो वहीं एक बच्ची दिव्यांगी ने हवा बनकर प्रदूषण से होने वाले नुकसान से आगाह किया। इधर पेड़ और वाट्स एप बनकर बच्चों और बड़ों लोगों को चेताया भी। वहीं झांसी की रानी बनी नन्हीं बच्ची ने तो सबका मन मोह लिया। ये दृश्य था चिड़ावा महोत्सव के दूसरे दिन हुई फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का। विभिन्न रोचक और अनूठे परिधानों में आए बच्चों को देखकर जहां लोगों को हंसी आई तो वहीं उनके दिए संदेशों ने लोगों को सोचने को मजबूर भी कर दिया। वहीं महिला – पुरुष म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया।
जिसमें कुर्सी को लेकर महिला और पुरुषों में काफी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली। पुरुषों में पार्षद निखिल चौधरी विजेता रहे। वहीं आज देर शाम को पर्यटन विभाग की ओर से सांस्कृतिक संध्या भी होगी।  कार्यक्रम का संचालन शारीरिक शिक्षक जयसिंह धनखड़ ने किया। फैंसी ड्रेस प्रतियोगिताओं के विजेताओं की घोषणा एक जनवरी को चिड़ावा महोत्सव के समापन पर की जाएगी।
प्रतियोगिताओं के निर्णायक दल में मोहिनी द्विवेदी झांसी, निशांत शर्मा मधुकर सहारनपुर और मोहित छाबरा नई दिल्ली ने निर्णय अपने पास सुरक्षित रख लिए हैं।  कार्यक्रम में नगरपालिका अध्यक्ष सुमित्रा सैनी, उपाध्यक्ष अभय सिंह बडेसरा, जेईएन नवीन सैनी, निखिल चौधरी, वरिष्ठ पार्षद योगेन्द्र कटेवा, मनोज महमिया, मुकेश पूनिया, महेश हिम्मतरामका, संदीप हिम्मतरामका, चिड़ावा जीएसएस अध्यक्ष मुकेश सैनी, देवेन्द्र सैनी, रमाकांत, जय चौधरी (बिट्टू), शशिकांत चेजारा,अनिता मोदी, आंचल भगेरिया, रेखा हिम्मतरामका, कुंदन कटेवा, रजनी मालानी, ईशा दहिया सहित अन्य गणमान्यजन मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

लोहियाम करियर इंस्टिट्यूट का टैलेंट सर्च एग्जाम सम्पन्न: लोहिया संस्थान में उमड़ा टैलेंटेड विद्यार्थियों का हुजूम

Report Times

चिड़ावा में सुबह 10 से 3 बजे तक ही खुलेंगे बाजार, अफवाहों पर ना दें ध्यान

Report Times

‘मन की बात’ से होगा निकाय चुनाव का प्रचार? मेगा एपिसोड वाले दिन राज्यपाल करेंगी 71 लोगों का सम्मान

Report Times

Leave a Comment