Report Times
latestOtherकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंजाबसेनास्पेशल

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, चार की मौत; सर्च ऑपरेशन जारी

REPORT TIMES 

Advertisement

बठिंडा: पंजाब के बठिंडा में मिलिट्री स्टेशन के भीतर फायरिंग की घटना सामने आई है. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. हादसे के बाद स्टेशन क्विक रिस्पॉन्स टीमों को एक्टिव कर दिया गया है और पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. सेना की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना आज सुबह 4:35 बजे की है.घटना के तुरंत बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया है. घटना के पीछे किसका हाथ है और मिलिट्री स्टेशन के भीतर यह घटना कैसे हुई इसे लेकर अभी तक पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. मिलिट्री बेस के बाहर की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें आप देख सकते हैं कि सेना के जवान सड़क पर बैरिकेंडिग लगाकर वाहन की चेकिंग कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मारे गए चारों लोग 80 मीडियम रेजिमेंट के बताए जा रहे हैं. मृतकों लेकर आधिकारिक जानकारी सामने आनी अभी बाकी है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले ही मिलिट्री स्टेशन के गार्डरूम से इंसास राइफल के साथ-साथ 28 कारतूस गायब हो गए थे.

Advertisement

Advertisement

पुलिस का आतंकी हमले से इनकार

Advertisement

बठिंडा के एसएसपी ने स्टेशन पर किसी भी प्रकार के आतंकी घटना से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस को कैंट के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई है. बठिंडा मिलिट्री स्टेशन की गिनती देश के बड़े रक्षा प्रतिष्ठानों में होती है और ऐसे जगह पर फायरिंग की घटना सुरक्षा पर गंभीर सवाल भी खड़े करते हैं.

Advertisement

हमेशा से सेंसिटिव राज्य रहा है पंजाब

Advertisement

गौरतलब है कि पंजाब की गिनती हमेशा से ही सेंसिटिव राज्यों में होते रही है. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह पाकिस्तान के बॉर्डर से सटा होना है. दूसरी ओर खालिस्तानी समर्थकों को लेकर भी राज्य अक्सर चर्चा में रहता है. हाल फिलहाल में खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह की ओर से पुलिस थाने में घुसकर तोड़फोड़ और पुलिसकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अब गाय के गोबर से अंतरिक्ष की उड़ान भरेगा रॉकेट, पहली बार सफल परीक्षण

Report Times

अशोक गहलोत-सचिन पायलट की जंग पर लगेगा पूर्णविराम! सुलह के रास्ते पर आलाकमान, प्रभारी ने दिए संकेत

Report Times

15 लाख का बीमा, 500 में सिलेंडर… राजस्थान के लिए गहलोत ने किया गारंटियों का ऐलान

Report Times

Leave a Comment