Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला:महिलाओं से छेडछाड़ का आरोप, एसपी से मिला पीड़ित परिवार

REPORT TIMES 

Advertisement

झुंझुनूं में दबंगों ने लाठी डंडो व धारदार हथियार से घर में घुसकर एक परिवार पर हमला कर दिया। बदमाशों ने घर की महिलाओं को भी नहीं छोड़ा। हमले में एक व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोट आई है। वहीं परिवार के अन्य सदस्य भी घायल हुए है।

Advertisement

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। घटना 9 अप्रैल की बताई जा रही है। पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत कोतवाली थाना में दी थी। वहा राहत नहीं मिली तो पीड़ित परिवार बुधवार को एसपी के पास पहुंचा और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना के दौरान दबंगों ने घर की महिलाओं से मारपीट करते हुए अभद्र व्यवहार करते हुए छेडछाड़ भी की।

Advertisement

Advertisement

पीड़ित ने बताया कि 9 अप्रैल को शाम करीब 4ः30 बजे के आस पास वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ घर पर था।इसी दौरान मोड़ा पहाड़ कॉलोनी निवासी विजय सिंह, सचिन पुत्र विजय सिंह, सुमन पत्नि विजय सिंह, निकिता पत्नि विजय सिंह व विकास जाट हाथों में पाईप, सरिया व चाकू लेकर जबरन उसके घर में घुस आए और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान सचिन नामक एक युवक ने उसके सिर पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसके सिर में टांके आए। शोर-शराबा सुप मां दौड़कर आई तो बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की।

Advertisement

। उन्होंने बताया कि मामले की शिकायत कोतवाली में दी थी, लेकिन आज तक कार्रवाई नही हुई। कार्रवाई नहीं होने से बदमाशों के हौंसले बुलन्द है। उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे है। एसपी ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

NIA के हत्थे चढ़ा खालिस्तानी समर्थक लकी, बिश्नोई गैंग के सदस्य समेत 6 गिरफ्तार

Report Times

जयपुर में लव मैरिज से खफा लड़की के परिजन, दोनों को घर आकर पीटा; फिर जबरन उठाकर किया अगवा

Report Times

कनाडा में फिर भारतीय जश्न में खलल, दिवाली पर भिड़े खालिस्तानी समर्थक

Report Times

Leave a Comment