Report Times
latestOtherआरोपकरियरकार्रवाईगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

ED ने मनीष सिसोदिया के 14 फोन तोड़े, 5 अपने पास रख लिए; आखिर क्यों? संजय सिंह ने पूछा सवाल

REPORT TIMES 

Advertisement

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ईडी पर कई आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि ईडी की जांच कैसे झूठ का पुलिंदा है उसका एक और प्रूफ आज हम आपके सामने रखेंगे. उन्होंने कहा कि इसके बाद सभी बीजेपी के प्रवक्ताओं को माफी मांगना पड़ेगी. उन्होंने कहा ईडी ने मनीष सिसोदिया पर 14 फोन तोड़ने के आरोप लगाए थे, ईडी ने जिन 14 फोन के टूटे, गायब होने और तोड़ें जाने का आरोप मनीष सिसोदिया पर लगाया था वो सब चालू हैं. संजय सिंह ने कहा कि इन 14 में से 5 फोन ईडी के पास ही है. उन्होने कहा सारे फोन अब उनके पास मौजूद हैं. सभी फोन के आईएमईआई नंबर अब भी एक्टिव हैं. उन्होंने कहा कि मैं न्यायपालिका से मांग करता हूं कि ईडी के ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. संजय सिंह ने कहा कि ईडी ने जो फोन अपने पास सीज करके रखा है उसको न्यायालय में तोड़ दिया गया कहकर पेश किया गया.

Advertisement

Advertisement

ड्रामा कर रही है ईडी- संजय सिंह

Advertisement

उन्होंने कहा कि ईडी जांच का ड्रामा कर रही है, जांच एजेंसियां न्यायालय को गुमराह कर रही है. संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मंत्री को साजिश के तहत फंसाने और झूठे आरोप लगाने पर बयानबाजी करने वाले बीजेपी के तमाम नेताओं, प्रवक्ताओं को माफी मांगनी चाहिए.

Advertisement

संजय सिंह ने ईडी पर मानहानि मुकदमा करने की धमकी

Advertisement

वहीं गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संजय सिंह ने कहा था कि ईडी बिना सबूत के झूठे केस बना रही है. उन्होंने कहा कि मीडिया में ईडी ने बार-बार मेरा नाम लिया है, मेरा दिल्ली आबकारी नीति से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन उसके बाद भी मेरा नाम लिया जा रहा है. संजय सिंह ने ईडी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी है.संजय सिंह ने कहा कि जब कोर्ट में दिए बयान और ईडी की स्टेटमेंट में मेरा नाम नहीं तो किसके दबाव में अधिकारियों ने चार्जशीट में मेरा नाम लिखा है. मैं ईडी निदेशक एस के मिश्रा, साइन करने वाली अधिकारी भानुप्रिया और आईओ जोगिंदर सिंह के खिलाफ मानहानि का केस करूंगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान कृषि उद्योग विकास बोर्ड के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी को ब्रेन हेमरेज:SMS हॉस्पिटल में हुआ ऑपरेशन, डॉक्टर ने बताई हालत क्रिटिकल; पूर्व नेता प्रतिपक्ष रहे हैं

Report Times

कॉरोना : जिले में तीन, चिड़ावा में एक पॉजिटिव

Report Times

रिजर्व बैंक ने कानपुर के पीपल्स कोऑपरेटिव बैंक का लाइसेंस रद्द किया

Report Times

Leave a Comment