Report Times
latestOtherआक्रोशआरोपकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

कांग्रेस नेता चतरा राम के भगवान श्रीराम पर बिगड़े बोल, माता सीता के चरित्र पर भी उठाया सवाल; BJP हुई हमलावर

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: कांग्रेस पार्टी के नेता चतराराम देशबंधु ने भगवान श्री राम पर आपत्तिजनक बयान दिया है. राजस्थान  की गहलोत सरकार के विमुक्त, घुमन्तु और अर्द्धघुमन्तु कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष चतराराम देशबंधु का शोसल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह भगवान श्रीराम के लिए अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में चतराराम देशबंधु ने भगवान श्रीराम को घटिया कहा है. वह वीडियो में कह रहे हैं- लोग कहते हैं भगवान राम मर्यादा पुरुषोतम श्री राम की जय. लेकिन मैं कहता हूं कि राम से बढ़कर घटिया आदमी दुनिया में कोई पैदा नहीं हुआ. राम ने अपनी पत्नी के साथ 14 साल वन में धक्के खाए उसे उन्होंने पांच मिनट में घर से निकाल दिया. चतराराम के विवादित बोल यहीं नहीं रूके. कांग्रेस नेता ने मां सीता के चरित्र पर भी सवाल उठाया और कहा कि उनके पेट में पुत्र किसका है. इसके बाद हम उन्हें कैसे मर्यादा पुरुषोत्तम राम कहेंगे.चतराराम ने फिल्म पीके का सपोर्ट करते हुए कहा कि रॉन्ग नंबर है तो ‘PK’ बनना पड़ेगा’

Advertisement

Advertisement

बीजेपी ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

Advertisement

भगवान श्रीराम पर चतरा राम के विवादित बोल पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. राजस्थान बीजेपी ने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है- ये राजस्थान की कांग्रेस सरकार के मंत्री चतराराम हैं. कांग्रेस के ये नेता भगवान राम के लिए कितनी घटिया बातें कर रहे हैं. बीजेपी ने ट्वीट में आगे लिखा कांग्रेस पार्टी भी भगवान राम के अस्तितित्व पर सवाल उठाती रही है.

Advertisement

अपने बयान पर कायम चतराराम

Advertisement

वहीं वीडियो वायरल होने पर चतराराम ने कहा है कि वह अपने बयान पर कायम हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चतराराम देशबंधु ने कहा है कि उन्होंने जो बाते कहीं है वह दक्षिण भारत की एक किताब में मौजूद है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म पीके का जिक्र करते हुए कहा है कि भगवान नहीं हैं. इंसान में ही भगवान है. इंसान के अंदर ही सबकुछ है. इंसान अगर अपने आप में विश्वास करे तो सब कुछ अच्छा होता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने गहलोत समर्थकों को बताया ‘षड्यंत्रकारी मास्टर साहब’, बताई ये वजह

Report Times

सीएम योगी से मुलाकात के बाद आज मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे सकते हैं भूपेंद्र सिंह चौधरी

Report Times

PK ने कहा था- नीतीश पीएम बने तो लालू का केस होगा रफा-दफा, RJD नेता का बड़ा दावा

Report Times

Leave a Comment