Report Times
latestOtherकश्मीरकार्रवाईक्राइमजम्मूटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

राजौरी-पुंछ में 6 से 7 आतंकी सक्रिय, हमले के बाद हिरासत में लिए गए कई संदिग्ध- सूत्र

REPORT TIMES 

Advertisement

जम्मू कश्मीर के पुंछ में हुए आतंकी हमले में पांच जवान शहीद हो गए. आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों ने बड़ी कार्रवाई की है. सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा बलों ने पूछताछ के लिए कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है. इतना ही नहीं सेना और सुरक्षा एजेंसियों को राजौरी-पुंछ सेक्टर में आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट भी मिले हैं. कहा जा रहा है कि यहां दो ग्रुप के करीब 6 से 7 आतंकी सक्रिय हैं.जानकारी मिली है कि पुंछ के बाटा-डोरिया क्षेत्र के एक जंगल में सुरक्षाबलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आतंकियों की खोज के लिए कुत्तों का इस्तेमाल किया जा रहा है. साथ ही आसमान में ड्रोन भी उड़ाए जा रहे हैं. एलओसी के पास सभी इलाकों में जवान अलर्ट पर हैं. अधिकारियों ने लोगों को मेंढर के रास्ते का इस्तेमाल करने को कहा है, ताकि किसी भी अनहोनी से बचा जा सके.आतंकी हमले के बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की एक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है. एनआईए के अधिकारियों ने यहां पहुंचकर सबूत जुटाए.

Advertisement

Advertisement

आतंकियों ने किया था ग्रेनेड से हमला

Advertisement

बता दें कि 20 अप्रैल को सेना की गाड़ी जब पुंछ में भीम्बर गली से संगीओत की ओर जा रही थी, तभी आंतकियों ने गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. ग्रेनेड के फटने से गाड़ी में आग लग गई और सेना के पांच जवान शहीद हो गए. बताया जा रहा है कि एक जवान की हालत गंभीर है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रही है.

Advertisement

शहीद जवानों के नाम जानिए-

Advertisement
  • हवलदार मंदीप सिंह
  • लांसनायक कुलवंत सिंह
  • लांसनायक देबाशीश बस्वाल
  • सिपाही सेवक सिंह
  • और सिपाही हरकृष्ण सिंह

Advertisement

Related posts

AAP का मिशन गुजरात: केजरीवाल संग पंजाब के सीएम भगवंत मान करेंगे रोड शो

Report Times

अमित शाह- नड्डा CM अशोक गहलोत को घेरने की बनाएंगे रणनीति, जोधपुर में होगी OBC मोर्चा की बैठक

Report Times

प्रशासन ने जन सहयोग से निकाली वोट बारात : विवेकानंद मित्र परिषद सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों के सहयोग से दिया शत प्रतिशत मतदान का संदेश

Report Times

Leave a Comment