Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिस्पेशल

शराब पीने से रोकने पर पुलिसकर्मी की वार्दी फाड़ी, गाली दी… सहारनपुर में भीम आर्मी नेता की दबंगई

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी के नेता रोहित राज ने पुलिस के साथ बेअदबी की है. वह बुधवार की रात खुले में अपने साथियों के साथ बैठकर शराब पी रहे थे. गश्ती पुलिस पहुंची और उन्हें इसके लिए मना किया तो नशे में चूर रोहित राज ने पुलिस पर हमला कर दिया. यहां तक कि पुलिसकर्मियों की वर्दी तक फाड़ दी. मामला आवास विकास इलाके का है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाने की पुलिस ने रोहित राज को अरेस्ट कर लिया. हालांकि इस दौरान उनके दोनों साथी भागने में सफल हो गए. पुलिस ने गुरुवार को राजकार्य में बाधा डालने और सार्वजनिक स्थान पर बैठकर शराब पीने के आरोप में रोहित राज को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक भीम आर्मी के नेता रोहित राज गौतम अपने साथियों के साथ आवास विकास इलाके में देर रात बैठकर शराब पी रहे थे. संयोग से उसी समय डायल 112 की PRV संख्या 0953 वहां से निकली. पुलिस कर्मियों ने उन्हें खुले में बैठकर शराब पीते देखकर तत्काल वहां से उठने और घर जाने को कहा. इस बात पर रोहित राज भड़क गए और पुलिस वालों के साथ हाथापायीं करने लगे. इस दौरान पीआरवी पर तैनात कांस्टेबल की वर्दी फट गई. उसने तत्काल मामले की जानकारी थाने में दी.इसके बाद मौके पर पहुंची थाने की पुलिस ने रोहित राज को हिरासत में ले लिया.

Advertisement

Advertisement

फिर थाने में लाकर उनके ऊपर पानी डाला गया और नशा उतारने के बाद जरूरी पूछताछ करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने गुरुवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में डायल 112 की PRV0953 पर तैनात सिपाही अरुण कुमार की शिकायत दी है. अरुण की शिकायत पर ही रोहित राज के खिलाफ मुकदमा लिखते हुए उन्हें अरेस्ट किया गया है. सहारनपुर के एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि पूरे जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की गश्त हो रही है. इसी क्रम में लोगों को सार्वजनिक स्थान पर शराब नहीं पीने को कहा गया है. इसके बावजूद रोहित राज ना केवल खुले में बैठकर शराब पीते पाए गए, बल्कि जब पुलिस ने उन्हें मना किया तो वह पुलिस से ही हाथापायीं करने लगे.इस मामले में उन्हें अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल दिखाएंगे प्रदेश की चौथी ‘वंदे भारत’ ट्रेन को हरी झंडी, PM कुल 10 वंदे भारत ट्रेन का करेंगे शुभारंभ

Report Times

जेपी नड्डा का विपक्षी दलों पर निशाना, कहा- केवल हितस्वार्थ के लिए बना है इन दलों का कुनबा, दिलों से हैं दूर

Report Times

राजस्थान में भजन लाल सरकार का बड़ा फैसला, नहीं भरना होगा बिजली का बिल, 25 साल तक फ्री में मिलेगी 300 यूनिट बिजली

Report Times

Leave a Comment