Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

राहुल गांधी ने सरकारी आवास किया खाली, अधिकारी को दी चाबी, बोले- सच बोलने की कीमत चुकाता रहूंगा

REPORT TIMES 

Advertisement

नई दिल्ली. राहुल गांधी ने शनिवार को अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा है कि सच बोलने की जो भी कीमत होगी वह चुकाते रहेंगे. राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी दिखाई दीं. राहुल गांधी के बंगला खाली करने से पहले मां सोनिया गांधी और राज्यसभा सांसद केसी वेनुगोपाल भी उनके आवास पर पहुंचे थे.राहुल गांधी घर खाली करते हुए काफी भावुक दिखाई दिए, उन्होंने इस दौरान कहा कि यह घर उन्हें देश की जनता ने दिया था. जिसमें वह पिछले 19 साल से रह रहे थे. लेकिन केंद्र सरकार ने उनसे यह बंगला छीन लिया है. हालांकि उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए फिर स्पष्ट किया कि सरकार के खिलाफ सच बोलते रहेंगे.राहुल गांधी ने 12 तुगलक लेन वाला सरकारी बंगला खाली किया है जिसके बाद उन्होंने सरकारी अधिकारी को चाबियां सौंपी हैं. इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ दिखाई दीं. प्रियंका गांधी ने कहा कि इन सब कार्यवाही से वह डरेंगे नहीं और जनता के मुद्दे उठाते रहेंगे.

Advertisement

Advertisement

मुझसे मेरा घर छीना गया है: राहुल गांधी

Advertisement

राहुल गांधी ने घर खाली करते हुए सभी कर्मचारियों और अधिकारियों से हाथ मिलाया और फिर दरवाजे को लॉक करके सरकारी अधिकारी को चाबियां सौंप दी. इस दौरान उन्होंने फिर केंद्र को टारगेट करते हुए कहा कि उनका घर चीना जा रहा है.

Advertisement

राहुल ने सच बोला इसलिए यह सब हो रहा: प्रियंका

Advertisement

राहुल जब बंगला खाली कर रहे थे तब उनके साथ मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी थीं. प्रियंका ने राहुल के समर्थन में बोलते हुए कहा कि, उन्होंने सरकार के बारे में सच बोला है, इसलिए उनके साथ ये सब हो रहा है. प्रियंका ने कहा कि राहुल गांधी बहुत हिम्मत वाले हैं और किसी से नहीं डरते हैं, वह डरेंगे नहीं और अपना संघर्ष जारी रखेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

फिर से शुरू होगा कनॉट प्लेस का स्मॉग टावर, पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने बकाया क्लियर करने का दिया आदेश

Report Times

दर्शन के लिए लगी भक्तों की कतार, पहलवानों ने दिखाया दमखम, रात भर भजनों पर झूमे भक्त

Report Times

राजस्थान चुनाव: टोंक में सचिन पायलट के लिए बढ़ी मुसीबत! कांग्रेसियों ने की बगावत

Report Times

Leave a Comment