Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

महंगाई राहत कैंप की शुरुआत, अशोक गहलोत का तंज- अब पीएम मोदी और अमित शाह करेंगे गुमराह

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को ‘महंगाई राहत कैंप’ का उद्घाटन किया. इस कैंप के उद्घाटन से प्रदेश के लोगों को महंगाई से थोड़ा राहत मिलने के आसार हैं. सीएम ने महंगाई राहत कैंप का उद्घाटन जयपुर के महापुरा में किया. इस दौरान सीएम ने कहा कि देश में जितनी महंगाई है. उससे हम लोगों की तकलीफों को समझ सकते हैं. महंगाई का बोझ आम जनता को न पड़े. इसके लिए हमारी सरकार लगातार काम कर रही है.महंगाई राहत कैंप से सीएम गहलोत ने केंद्र पर भी निशाना साधा है. उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि कुछ महीनों बाद प्रदेश में विधानसभा के चुनाव हैं. इन चुनावों में अमित शाह और पीएम मोदी चुनाव प्रचार करेंगे. यहां की जनता से कई वादे और गुमराह करने की कोशिश करेंगे. आप सबको उनके वादों से विचलित नहीं होना है.

Advertisement

दाल, गेंहू और नमक सब मिलेगा मुफ्त

Advertisement

इसके साथ ही महंगाई राहत कैंप में सीएम गहलोत अपने हाथ से एक महिला को कई कार्ड हाथ में थमाते हुए भी दिखे. उन्होंने महिला से कहा कि ये फ्री राशन का कार्ड है. इसमें आपको हर महीने सरकार की ओर से मुफ्त में राशन दिया जाएगा. इसमें तेल भी होगा. दालें होंगी. गेहूं के अलावा, नमक और मिर्च सब होगा.

Advertisement

Advertisement

100 यूनिट तक रहेगी बिजली फ्री

Advertisement

इसके साथ ही सीएम ने बिजली का कार्ड महिला को दिया. उन्होंने कहा कि इससे 100 यूनिट तक बिजली फ्री मिलेगी. अब आप का जीरो में बिल आएगा. सीएम ने मनरेगा का जॉ कार्ड भी दिया. पेंशन कार्ड भी दिया.

Advertisement

राहत कैंप से लोगों को होगा फायदा

Advertisement

सीएम ने कहा कि महंगाई राहत कैंप से लोगों को खासा फायदा होगा. इससे आम लोगों के जीवन में हमारी सरकार तरक्की की नई आशा जगाएगी. इस दौरान सीएम ने कई महिलाओं को 500 रुपये में मिलने वाला सिलेंडर का कार्ड थमाया.

Advertisement

आधे से भी कम कीमत में मिलेगा सिलेंडर

Advertisement

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बड़ी संख्या में लोगों ने 500 रुपये में मिलने वाले सिलेंडर के लिए रजिस्ट्रेशन किया हुआ है. सरकार इन सभी लोगों को हजार से ज्यादा में मिलने वाले सिलेंडर को आधे से भी कम कीमत में दे रही है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य सभी के चेहरों पर मुस्कान लाना है. मंच से बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि अब एक ही छत के नीचे लोगों को महंगाई से राहत मिलेगी. बिजली, सिलेंडर और खाने जैसी चीजें अब किसी परिवार के लिए बोझ नहीं रहेगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शिवसेना के संजय राउत रहेंगे 4 अगस्त तक ED की हिरासत में

Report Times

गौ माता की सेवा से बड़ी कोई सेवा नहीं : श्मशान के बाहर टीन सेट और खेळ का हुआ उद्घाटन

Report Times

पंजाबः भगवंत मान सरकार का बड़ा फैसला, 12710 शिक्षकों को किया रेगुलर

Report Times

Leave a Comment