Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

जयपुर-अजमेर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 8 की मौत; जियारत के लिए जा रहे थे दरगाह

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान में एक भयावह सड़क हादसा सामने आया है जहां 8 लोगों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक दूदू इलाके के पास जयपुर-अजमेर हाईवे पर हुए हादसे में टायर फटने से अचानक एक टैंकर पास से गुजर रही अल्टो कार पर पलटा गया जिसके बाद कार बुरी तरह पिचक गई. बताया जा रहा है कि कार टैंकर की वजह से पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. इस हादसे में मौके पर ही 8 लोगों ने दम तोड़ दिया. वहीं 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार कार में सवार सभी लोग अजमेर दरगाह जियारत करने के लिए जा रहे थे. बता दें कि हादसा इतना भयंकर था कि घटनास्थल पर लोगों की अफरा-तफरी मच गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से फंसे हुए घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल सभी शवों को दूदू के राजकीय अस्पताल में रखवाया गया है जहां से पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

Advertisement

Advertisement

डिवाइड तोड़ कार पर पलटा टैंकर

Advertisement

दरअसल हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है जिसमें 4 पुरुष, 2 महिला और 2 बच्चे शामिल है. घटना के मुताबिक दूदू के रामनगर इलाके में दोपहर करीब 12.30 बजे एक टैंकर का टायर अचानक फट गया जिसके बाद वह डिवाइडर तोड़ते हुए जा रही अल्टो पर पलट गया. स्थानीय थाने की पुलिस का कहना है कि एक गंभीर घायल को जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल भेजा गया लेकिन रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस का कहना है कि हादसे के मृतक फागी के रहने वाले थे जहां मृतकों की चार पुरुष, दो महिलाओं और तीन बच्चों की मौत में हसीना, इसराइल, मुराद, रोहिना, शकील और सोनू की शिनाख्त की गई है.

Advertisement

टैंकर ड्राइवर हुआ फरार

Advertisement

वहीं जानकारी मिली है कि टैंकर पूरा सीमेंट से भरा हुआ था और जैसे ही हादसा हुआ ड्राइवर वहां से फरार हो गया. इधर हादसे की जानकारी मिलते ही सीएम के सलाहकार औक दूदू के विधायक बाबूलाल नागर दूदू अस्पताल की मॉर्च्यूरी पहुंचे हैं जहां वह घायलों की हालत का जायजा ले रहे हैं.इधर हादसे के बाद कुछ स्थानीय लोगों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी और काफी मशक्कत के बाद फंसे हुए शवों को कार से बाहर निकाला गया. वहीं हादसे के बाद एनएच-8 पर पूरी तरह से जाम हो गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

“भगवान राम देश और दुनिया के करोड़ों लोगों की आस्था के प्रतीक हैं… उन्हें इसमें भी ”तुष्टिकरण” दिख रहा है, कांग्रेस पर जमकर बरसे BJP प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी

Report Times

रतेरवाल बीज भंडार अब सुलताना में भी उपलब्ध : अतिथियों ने किया नई शाखा का शुभारंभ 

Report Times

झुंझुनूं के बीडीके की आयुष टीम ने कोरोना प्रतिरोधी क्वाथ पिलाया

Report Times

Leave a Comment