Report Times
latestOtherकार्रवाईकेरलक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंनिष्पक्ष जांचमेडीकल - हैल्थस्पेशल

इलाज करवाने आया था आरोपी, डॉक्टर की कर दी हत्या, हड़ताल पर मेडिकल छात्र

REPORT TIMES 

Advertisement

केरल के एक अस्पताल में डॉक्टर की हत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक डॉक्टर की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका ही मरीज था. डॉक्टर की पहचान वंदना दास के रूप हुई है. बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह एक मरीज ने 23 साल की वंदना दास को सर्जिकल कैंची से हमला करके मार डाला. घटना कोट्टारक्कारा तालुक अस्पताल की बताई जा रही है.डॉक्टर पर हमला करने वाला मरीज एक आरोपी बताया जा रहा है जिसे पुलिस इलाज के लिए अस्पताल लेकर आई थी. जानकारी के मुताबिक पुलिस उसके पैर में लगी चोट की ड्रेसिंग करवाने के लिए अस्पताल लेकर आई थी. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान ही उसने टेबल पर पड़ी सर्जिकल कैंची से डॉक्टर पर हमला कर दिया.

Advertisement

Advertisement

5 और लोगों पर किया हमला

Advertisement

इसके बाद डॉक्टर को तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में इलाज के लिए शिफ्ट किया गया लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. डॉ. वंदना दास हाउस सर्जन थीं. डॉ. वंदना दास के अलावा आरोपी ने और पांच लोगों पर हमला किया. जानकारी के मुताबिक पुलिस आरोपी को बिना हथकड़ी के अस्पताल लेकर आई थी. संदीप अपर प्राइमरी टीचर बताया जा रहा है जिसे पड़ोसियों से लड़ाई होने के बाद हिरासत में ले लिया गया था. इस मामले में पुलिस का बयान सामने आया है. एडीजीपी अजित कुमार ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताते हुए कहा कि आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. उसने डॉक्टर पर उस वक्त हमला किया जब वह उसकी ड्रेसिंग कर रही थीं. उसने सबसे पहले पुलिस कॉन्सटेबल पर हमला किया. सभी वहां से भागने में कामयाब रहेलेकिन डॉक्टर नहीं भाग पाईं.

Advertisement

वंदना दास के शव को तिरुवनंतपुरम के KIMS अस्पताल में रखा गया है. मामला सामने आने के बाद केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान भी KIMS अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली.वहीं तिरुवनंतपुरम में डॉ वंदना दास की हत्या के विरोध में हाउस सर्जन एसोसिएशन के तहत मेडिकल छात्रों ने विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. डॉक्टरों ने 24 घंटे की हड़ताल का ऐलान किया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ईद पर मांगी अमन-चैन की दुआ, देश में खुशहाली की दिली दुआ

Report Times

Jio AirFiber जल्द होगा लॉन्च, बिना केबल मिलेगा फास्ट 5G नेटवर्क

Report Times

बाबा रामदेव को पुलिस जांच में शामिल होने का आदेश, मुसलमानों पर दिया था विवादित बयान

Report Times

Leave a Comment