Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिस्पेशल

CM योगी ने देखी The Kerala Story, अखिलेश यादव का तंज-प्रदेश की कहानी पर ध्यान दें तो उद्धार हो जाए

REPORT TIMES 

Advertisement

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज लोकभवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कैबिनेट के सदस्यों के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में ‘The Kerala Story’ फिल्म देखी. जहां सीएम योगी की कैबिनेट के लिए आज सुबह 11:30 बजे लोकभवन ऑडियोटोरियम में स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी. इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि पिक्चर आगे नहीं पीछे बैठकर देखी जाती है. माननीय उप्र की कहानी पर ध्यान दें तो शायद प्रदेश का कुछ उद्धार हो जाए.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एएनआई यूपी-उत्तराखंड हैंडल ने ट्वीट किया है जिसमें सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके कैबिनेट सदस्यों ने लोक भवन में ‘द केरल स्टोरी’ देखने की क्लिप भी शेयर की है, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ अपने पारंपरिक भगवा वस्त्र पहने हुए हैं. जोकि, फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

डिप्टी CM बोले- फिल्म को देशभर में दिखाया जाना चाहिए

Advertisement

इस दौरान राजधानी लखनऊ में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि ‘द केरल स्टोरी’ को लोकभवन में पूरे कैबिनेट के साथ देखने का मौका मिल रहा है. डिप्टी सीएम ने बताया कि इस फिल्म को देश के सभी हिस्सों में दिखाया जाना चाहिए. यह पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की सरकार है, इसलिए हमें द केरला स्टोरी और कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में देखने को मिल रही हैं. यदि, यह होता अगर कांग्रेस की सरकार होती तो तुष्टिकरण की राजनीति करके कश्मीर पाकिस्तान को दे देते.ऐसे में हम पश्चिम बंगाल में इस फिल्म से बैन हटाने की मांग करते हैं. हालांकि, आने वाले समय में पश्चिम बंगाल का भी सच लोगों के सामने आएगा.

Advertisement

CM योगी से 1 दिन पहले मिली थी ‘द केरला स्टोरी’ की टीम

Advertisement

बता दें कि, बीते मंगलवार को ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री किया गया है. जहां फिल्म निर्माता विपुल ने सीएम योगी से इस फिल्म को देखने का निवेदन किया था. विपुल नेफिल्म टैक्स फ्री घोषित होने पर कहा था कि सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार ने हमारे मनोबल को बढ़ाया है. साथ ही हमारी सोच को भी मजबूत किया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

55 साल की महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की बूढ़े पति की हत्या, पुलिस ने कॉल डिटेल से किया खुलासा

Report Times

राजस्थान के मुख्यमंत्री का सीकर व् चुरू जिले का दौरा रहा जिसमे पूर्व विधायक की मूर्ति का अनावरण किया

Report Times

‘नफरत फैलाने का इनाम’, रमेश बिधूड़ी को टोंक प्रभारी बनाने पर भड़के दानिश अली

Report Times

Leave a Comment