Report Times
latestआक्रोशउत्तर प्रदेशकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशल

निकाय चुनाव के दौरान पुलिस अधिकारी दे रहा था भद्दी गालियां, प्रत्याशी ने भी दिया मुंह तोड़ जवाब

REPORT TIMES 

Advertisement

बागपत: हमेशा आपकी सेवा में तत्पर रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस के एक पीपीएस अफसर से आज हम आपको मिलाएंगे. वो अफसर जिसकी जुबान से शहद से भी मीठे ऐसे लच्छेदार शब्द एक प्रत्याशी के लिए निकले, जिसे सुनकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे. जी हां, यूपी सरकार को और खाकी को बदनाम करने वाले एक ऐसे ही अफसर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो बागपत जिले में एएसपी के पद पर तैनात है. इन साहब का नाम मनीष मिश्रा है. साहब को जिले में लंबा समय भी हो चुका है. खाकी वर्दी में मिश्रा जी का पारा मई जून की तपती गर्मी से भी तेज हो गया, ना आव देखा ना ताव और लगे एक प्रत्याशी को भद्दी भद्दी गालियां देने. साहब के आसपास मीडिया का भी जमावड़ा लगा था. वीडियो बन रहा था लेकिन साहब को कोई फर्क नही पड़ता. क्योंकि साहब खाकी वर्दी की हनक में थे. प्रत्याशी कहता रहा कि साहब मैं हरामखोर नहीं हूं, मैं एक प्रत्याशी हूं. लेकिन एएसपी साहब को अपनी खाकी की हनक प्यारी थी.

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

क्या है मामला?

Advertisement

दरअसल, ये मामला यूपी नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान स्थल का है. बागपत के बड़ौत स्थित वीर स्मारक इंटर कॉलेज में एएसपी बागपत मनीष मिश्रा और एडीएम बागपत प्रतिपाल चौहान भी निरीक्षण के लिए भारी पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंचे थे. जहां एएसपी साहब का पारा अचानक बढ़ गया और साहब ऐसे आगबबूला हुए कि उन्होंने चुनाव ड्यूटी के दौरान सभी मर्यादाओं को तार-तार करके रख दिया.

Advertisement

पुलिस ने प्रत्याशी को किया अरेस्ट

Advertisement

मतदान स्थल पर मौजूद एक निर्दलीय प्रत्याशी के साथ पहले तो नौकझोक हुई. उसके बाद तो साहब के मुंह से जो शब्द निकले उन्हें सुनकर हर कोई अपना सिर झुकाले. एक प्रत्याशी को इस कदर भद्दी भद्दी गालियां दी गई वो कहता रहा कि साहब मैं हरामखोर नहीं हूं, तहजीब से बात कीजिए मैं एक प्रत्याशी हूं. मगर, साहब तो खाकी की हनक में थे, उसकी एक न सुनी. हालांकि, विरोध करने पर प्रत्याशी को ही उल्टा हिरासत में ले लिया गया कि तुम बीच में क्यों बोले. ये सारा वाकया वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

वीडियो वायरल होने पर अधिकारी अब बोलने को तैयार नहीं

Advertisement

बता दें कि, गालीबाज एएसपी बागपत मनीष मिश्रा का ये वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई शर्मसार है कि उत्तरप्रदेश पुलिस ही यदि जनता से ऐसा व्यवहार करेगी तो आगे क्या होगा. हालांकि, इस मामले पर वीडियो वायरल हो जाने में आलाधिकारी अब कुछ भी कैमरे पर बात करने को तैयार नहीं है, लेकिन जो वीडियो सोशल मीडिया पर गालियां देते हुए वायरल है. वो बागपत पुलिस की कार्यशैली पर कई बड़े सवाल भी खड़े करता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

इन आयुर्वेदिक उपाय से करें हाई ब्लड प्रेशर को कंट्रोल में, यहां जानिए

Report Times

कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा का निधन, राहुल गांधी पर टिप्पणी को लेकर आए थे सुर्खियों में

Report Times

योजनाओं को लेकर भ्रम फैलाने वाली राज्य सरकारों पर लगेगी लगाम, केंद्र ने की ये खास तैयारी

Report Times

Leave a Comment