Report Times
Otherझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

जाखल गांव में हुई थी ज्वेलर की दुकान में चोरी, एसपी से मिला प्रतिनिधि मण्डल

reporttimes

गुढ़ा थाना इलाके के जाखल गांव में ज्वेलर की दुकान में हुई चोरी का खुलासा करने की मांग की गई है। इस सम्बन्ध में स्वर्णकार समाज का एक प्रतिनिधि मण्डल एसपी प्रदीप मोहन शर्मा से मिला और उन्हें ज्ञापन दिया। बताया गया है कि आए दिन लूट, डकैती, चोरी आदि की घटनाएं हो रही है। समाज में भय और रोष है।

Advertisement

ज्वेलर शंभू दयाल सोनी के नेतृत्व में मिले प्रतिनिधि मण्डल ने बताया कि करीब आठ दिन हो गए है वारदात हुए, लेकिन पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है। पुलिस संदिग्ध लोगों को पूछताछ कर ही छोड़ रही है। 28 अप्रैल अल सुबह करीब 3 बजे जाखल गांव के मुख्य बाजार में स्थित ज्वेलर शंभूदयाल सोनी दुकान पर कैंपर सवार अज्ञात नकाबपोश चोरों ने वारदात को अंजाम दिया था। चोर दुकान का शटर तोडक़र उसमें रखा सोने, चांदी का सामान, लोहे की तिजोरी, दो लकड़ी के काउण्टर आदि चोरी कर ले गए।

Advertisement

दुकान में करीब चार से पांच लाख रुपए की ज्वैलरी व कच्चा माल था, माल को चोर ले गए। पीड़ित परिवार ने काफी दूर तक कैंपर में सवार चोरों का पीछा किया गया तथा इसी दौरान पुलिस को भी इसकी इत्तला की गई, लेकिन पुलिस गश्त में होने से देरी से पहुंची। सीसीटीवी फुटेज की जांच में अज्ञात नकाबपोश चोरों की कैंपर की लोकेशन जाखल-टीटनवाड से कच्चे रास्ते होते हुए कैड, मैनपुरा, चंवरा कैंप, ककराना तक पाई गई है। घटना के आठ दिन हो गए हैं। अभी तक पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Amit Shah In Bihar: अमित शाह बोले- मोदी को 400 पार करा दो, भारत बन जाएगी तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था

Report Times

अतीक-अशरफ के हत्यारों को कैमरा-माइक किसने दिया? बस पिट्ठू बैग लेकर आए थे होटल, मैनेजर ने किया खुलासा

Report Times

मतदाता सूची में नाम जोड़ने व संशोधन के लिए तीन लाख से अधिक आवेदन, 8 दिसंबर तक चलेगा अभियान

Report Times

Leave a Comment