Report Times
latestOtherअलवरकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

अशोक गहलोत के 6 संकटमोचन, जिनकी वजह से बच गई राजस्थान की सरकार

REPORT TIMES 

Advertisement

अलवर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज अलवर का दौरा किया है. इस दौरान सीएम गहलोत ने जनसभा को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि इंडिपेंडेंट साथियों के कारण हमारी सरकार बची है, नहीं तो गिर जाती. संकट की घड़ी में इन 6 इंडिपेंडेंट साथियों ने ही मेरा साथ निभाया.उन 6 लोगों को हम कैसे भूल सकते है, जिन्होंने हमारी सरकार बचाई, ये नही होते तो मेरी सरकार नहीं बच पाती, इनको मैं कैसे भूल सकता हूं.हमने 5 साल तक सरकार चलाई.वहीं, सीएम गहलोत ने अलवर में जनसभा के दौरान कहा कि मैने पांच साल बजट पेश किया और शिक्षा और स्वास्थ्य पर विशेष जोर दिया. सीएम ने कहा कि 500 रुपये में गैस सिलेंडर देगी हमारी सरकार. जबकि, पीएम 1100 में दे रहे हैं सिलेंडर. ऐसे मेंआने वाला वक्त बहुत सुनहरा है.

Advertisement

Advertisement

अगला कोई भी संभाग बनेगा वो अलवर होगा- CM गहलोत

Advertisement

उधर, सीएम गहलोत ने हाल ही में एप्रोप्रिएशन बिल में 19 जिले और 3 नए संभाग की घाेषणा की थी. हालांकि, अब अलवर को भी संभाग बनाया जा सकता है, बस इसकी घोषणा बाकी है. जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगला कोई भी संभाग बनेगा वो अलवर ही होगा. ये मैं कहा सकता हूं चूंकि अलवर हमारे लिए प्राथमिकता रहेगा. ऐसे में अगर कोई भी संभाग बनेगा तो वह अलवर होगा. सीएम ने आगे कहा कि अगर में अभी घोषणा करूंगा तो हर जिले में संभाग की मांग उठने लग जाएगी. मगर, आगे से जब भी कोई नया संभाग बनेगा तो वह अलवर ही होगा.

Advertisement

BJP पर CM गहलोत ने साधा निशाना

Advertisement

वहीं, जनसभा के दौरान सीएम गहलोत ने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार कांग्रेस की योजनाओं को रोक देती है. मगर, हमारी सरकार बीजेपी की परियोजनाओं को नहीं रोकती थी. ऐसे में इन योजनाओं को रोकने के कारण रिफाइनरी पर 32 हजार करोड़ रुपए ज्यादा खर्च होंगे. हमने ईआरसीपी को नहीं रोका. जोकि पूर्व सीएम के कार्यकाल का है. साथ ही अलवर के मिनी सचिवालय को तत्कालीन बीजेपी सरकार ने रोक लगा दी थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, एथेनॉल रिफाइनरी की मांग

Report Times

ध्रुव से सीखें एकात्म भक्ति : आचार्य पंडित मुकेश

Report Times

हमें वोट देने का सबसे बड़ा अधिकार मिला हुआ है, इसलिए जो सरकार हमारी नहीं सुनती उसे हटाने का काम करें

Report Times

Leave a Comment