Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

’अशोक गहलोत के दिलों-दिमाग में कांग्रेस’ सुखजिंदर रंधावा बोले- मेरे छोटे भाई जैसे हैं सचिन पायलट

REPORT TIMES

Advertisement

जयपुर: राजस्थान में पेपर लीक और भ्रष्टाचार के मसलों पर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा लगातार 4 दिन से जारी है जहां पायलट अब जयपुर पहुंच चुके हैं. इस बीच कर्नाटक के नतीजों में कांग्रेस को ऐतिहासिक जीत मिली है जिसके बाद अब राजस्थान को लेकर आलाकमान के रुख की चर्चाएं तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि आलाकमान स्तर पर अब गहलोत और पायलट की खींचतान को लेकर जल्द ही समाधान का रास्ता निकाला जाएगा. इस बीच राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का एक बड़ा बयान सामने आया है जहां रंधावा के पायलट को लेकर बरते जा रहे रुख में नरमी देखी जा रही है.रंधावा ने कर्नाटक के नतीजों के बाद मीडिया के बात करते हुए पायलट को अपना छोटा भाई बताया है. वहीं रंधावा ने पायलट के परिवार के साथ भी अपने पुराने रिश्ते याद किए हैं. हालांकि, प्रदेश प्रभारी ने पायलट की यात्रा को लेकर कहा कि उनकी यह यात्रा निकालने की टाइमिंग सही नहीं है. मालूम हो कि पिछले महीने पायलट के अनशन करने का ऐलान करने के बाद ही रंधावा ने एक बयान जारी कर अनशन को पार्टी विरोधी गतिविधि करार दिया था.

Advertisement

Advertisement

अशोक गहलोत हैं अनुभवी लीडर : रंधावा

Advertisement

वहीं शनिवार को दिल्ली में मीडिया से बातचीत में रंधावा को सचिन पायलट की यात्रा पर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि यात्रा की टाइमिंग गलत है. वहीं इसके साथ ही रंधावा ने पहली बार पायलट के परिवार के साथ अपने पुराने रिश्तों को भी याद किया. माना जा रहा है कि रंधावा के नरम रुख सुलह के संकेत दे रहे हैं. इसके अलावा गहलोत को लेकर रंधावा ने कहा कि वह बहुत पुराने नेता हैं जिनके दिलो-दिमाग में कांग्रेस है.रंधावा ने कहा कि मेरे पिता और पायलट के पिता अपने टाइम के बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और हमारे सालों से पारिवारिक रिश्ते हैं. वहीं उन्होंने आगे पायलट को लेकर कहा कि वह मेरे छोटे भाई की तरह है और मैंने पहले भी पायलट की समस्याओं का समाधान निकालने की कोशिश की है और आगे भी साथ लेकर चलने की दिशा में काम कर रहा हूं.

Advertisement

सुलह का रास्ता निकालेंगे : रंधावा

Advertisement

इसके अलावा पायलट की आगे क्या भूमिका तय की जाएगी इस पर रंधावा ने कहा कि वह थोड़े एग्रेसिव नेता है जबकि उन्हें आशावादी होना चाहिए. उन्होंने कहा कि पायलट के लिए पार्टी में बहुत टाइम है और हमारे यहां बीजेपी और कांग्रेस जैसा सिस्टम नहीं है. इसके अलावा गहलोत और पायलट के हाल में दिए गए बयानों पर रंधावा ने कहा कि मेरा हाल के दिनों में वहां जाना नहीं हुआ और मैं जाकर देखूंगा कि किसका बयान उकसाने वाला है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ये ट्रेलर है..फिल्म अभी बाकी है, बोले PM मोदी, दशकों तक राजस्थान को कहा गया बीमारू राज्य

Report Times

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच हुआ ड्रॉ,

Report Times

दीपिका का वीडीओ में चयन, गांव में खुशी का माहौल

Report Times

Leave a Comment