Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजनीतिस्पेशल

विधायक ने किया शिविर का निरीक्षण : लाभार्थियों को बांटे गारंटी कार्ड

REPORT TIMES 
चिड़ावा। क्षेत्रीय विधायक जेपी चंदेलिया ने आज सरकारी अस्पताल में लगाए गए महंगाई राहत शिविर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं को लेकर बीसीएमओ डॉक्टर अनिल लाम्बा और उप जिला अस्पताल प्रभारी सुमन लता कटेवा से भी आवश्यक जानकारी ली। उन्होंने इस दौरान लाभार्थियों को गारंटी कार्ड भी वितरित किए। उन्होंने लोगों से सरकार की योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने का आह्वान किया।
उन्होंने शिविर की व्यवस्थाओं पर संतोष जताया और कहा कि शहर में लगाए शिविर जनता के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहे हैं। रोजाना हजारों लोग शिविरों में योजनाओं और छूट के लिए पंजीकरण करवा रहे है। राज्य सरकार राज्य की जनता के हित में लगातार कार्य कर रही है। इस मौके पर डॉ. रघुवीर मील, डॉ. तरुण जोशी, नर्सिंग अधीक्षक रण सिंह डेला, लेखाकार नरेंद्र सिंह,  वरिष्ठ पार्षद राजेंद्र पाल सिंह कोच, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मेहर कटारिया, नगर कांग्रेस अध्यक्ष राधेश्याम सुखाड़िया, राकेश सोनी, तेजप्रकाश सोनी, कैप्टन शंकरलाल महरानिया, कमलदीप गोदारा, अभिषेक शर्मा सोनू सहित गणमान्यजन मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

मंत्री ओला ने किया इकतावरपुरा के सरकारी स्कूल में कक्षा कक्ष का लोकार्पण : मगन सिंह की स्मृति में पत्नी और बेटों ने मिलकर करवाया क्लासरूम का निर्माण

Report Times

समाजवादी पार्टी का 2 दिवसीय अधिवेशन बुधवार को लखनऊ के रमाबाई मैदान में हुआ।

Report Times

शाओमी एक नयी शाओमी एक स्मार्टवॉच लॉन्च करने वाला है

Report Times

Leave a Comment