Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीस्पेशल

यूनिवर्सिटी के डाइनिंग हॉल में लड़की को गोली मारी, फिर बॉयज हॉस्टल में खुद को मार डाला

REPORT TIMES

Advertisement

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक छात्र ने छात्रा को गोली मार कर हत्या कर दी है. छात्रा की हत्या करने के बाद उस लड़के ने खुद को भी गोली मार कर सुसाइड कर लिया है. जानकारी के मुताबिक छात्रा कानपुर की रहने वाली बताई जा रही है और हत्या कर खुद को गोली मारने वाला छात्र अमरोहा का. ये पूरा घटनाक्रम हुआ ग्रेटर नोएडा स्थित शिव नादर यूनिवर्सिटी में. हालांकि छात्र ने ये हत्या क्यों की इसकी वजह को लेकर आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है.ये दोनों ही छात्र और छात्रा ग्रेटर नोएडा स्थित शिव नादर विश्वविद्यालय में पढ़ते थे. यूनिवर्सिटी में दोनों ही बीए सोशियोलॉजी में थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रहे थे. दोनों के बीच कुछ विवाद था, जिसको लेकर गुरुवार को छात्र ने यूनिवर्सिटी के डाइनिंग हॉल में छात्रा पर गोलियां बरसा कर उसे मार डाला फिर वो भागकर बॉयज हॉस्टल पहुंच गया. बॉयज हॉस्टल में जाकर लड़के ने कनपटी पर बंदूक सटा कर खुद को भी मार लिया. ये मामला दादरी थाना क्षेत्र का है और पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की कड़ियां जोड़ते हुए तफ्तीश में जुट गई है.

Advertisement

Advertisement

गले मिला और गोली मार दी

Advertisement

जानकारी के मुताबिक इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले छात्र का नाम अनुज है, जो इसी यूनिवर्सिटी के उसी विभाग में पढ़ाई करता था, जिसमें लड़की भी पढ़ती थी. अनुज और छात्रा अच्छे दोस्त भी थे, लेकिन कुछ समय से इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. जिसका अंत इन दोनों की मौत के साथ गुरुवार को हुआ.गुरुवार को अनुज यूनिवर्सिटी के डाइनिंग हॉल में लड़की से मिला, दोनों के बीच कुछ समय तक बातचीत हुई और फिर अनुज लड़की से गले मिला और पिस्टल निकाल कर उसपर गोलियां बरसा दीं. लड़की को मौत के घाट उतारने के बाद अनुज भाग कर बॉयज हॉस्टल के रूम नंबर 328 में पहुंचा और उसी पिस्टल को खुद की कनपटी पर रखकर चला दिया और मर गया. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर दोनों के घर वालों को सूचित भी कर दिया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन कि कार्यकारणी का गठन

Report Times

राजस्थान में “OPS” पुरानी पेंशन योजना नहीं होगा लागू! नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा- ‘सदन में चर्चा के बिना सरकार ले रही फैसला’

Report Times

राजस्थान के बालोतरा में लूनी नदी में नहाने उतरे 3 चचेरे भाइयों की डूबने से मौत

Report Times

Leave a Comment