Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीस्पेशल

राजस्थान रॉयल्स का खिलाड़ी बन 2 लड़कियों से की 13 लाख की ठगी, सरकारी नौकरी और रणजी खिलाने का किया था वादा

REPORT TIMES

Advertisement

देश में इस समय इंडियन प्रीमियर लीग की खुमारी क्रिकेट प्रेमियों के सर चढ़कर बोल रही है. हर कोई फोन पर टीवी पर आईपीएल मैच देखते हुए नजर आ रहा है. इसी बीच दिल्ली में आईपीएल के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने खुद को राजस्थान रॉयल्स टीम का खिलाड़ी बताकर दो युवतियों से 13 लाख रुपये की ठगी कर ली. आरोपी ने ये ठगी रणजी ट्रॉफी में चयन और सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर की थी. मामला ईस्ट दिल्ली के प्रीत विहार का है. पुलिस ने 24 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम गगन शर्मा है और वो बुलंदशहर के करोरा गांव का रहने वाला है.आरोपी गगन ने दो सहेलियों को रणजी ट्रॉफी में चयन और सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 13 लाख का चूना लगाया है. दरअसल दो सहेलियां स्वाति त्यागी जिसे क्रिकेट पसंद है और अन्नया जैन जो सरकारी नौकरी की तलाश में थी. इन्हीं बातों का फायदा उठाकर आरोपी ने दोनों को ठगी का शिकार बना लिया.

Advertisement

Advertisement

क्रिकेट के प्यार ने युवती को फंसाया

Advertisement

दोनों सहेलियां एक दिन पार्क में घूम रही थीं. वहां उन्होंने देखा कि गगन कुछ बच्चों को क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहा था. ये देख दोनों उसके पास बात करने चली गईं. आरोपी ने अपना परिचय देते हुए खुद को राजस्थान रॉयल्स टीम का खिलाड़ी बताया. ये सुन स्वाति काफी प्रभावित हुई. आरोपी ने स्वाति को रणजी ट्राफी खिलाने की बात कही. ये सुनकर स्वाति काफी खुश हुई और उसकी बातों में आ गई. इतना ही नहीं स्वाति का विश्वास जीतने के लिए आरोपी उसे धर्मशाला में क्रिकेट मैच खेलने का बहाना बनाकर लेकर गया था, लेकिन बिना खेले ही पीड़िता को दिल्ली वापस ले आया. साथ ही अन्नया को झांसे में लेने के लिए उसने उसे कहा कि उसकी बहन दिल्ली हाईकार्ट में जज है, जबकि उसके पिता दिल्ली के एक थाने में थानाध्यक्ष हैं.

Advertisement

बैंक में नौकरी की बात कहकर नकली नियुक्ति पत्र सौंपा

Advertisement

अन्नया सरकारी नौकरी की तलाश कर रही थी. तो आरोपी ने उसे कहा कि परेशान मत हो वो उसकी सरकारी बैंक में नौकरी लगवा देगा. जिसके बाद आरोपी स्वाति को लेकर मुंबई गया और वहां उसे अपने एक दोस्त से मिलवाया और नकली नियुक्ति पत्र दिलवा दिया. आरोपी ने दोनों सहेलियों को झांसा देकर उनसे 13 लाख रुपये वसूले, लेकिन न तो रणजी में चयन करवाया न नौकरी लगवाई.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में पता चला कि गगन 12वीं क्लास तक पढ़ा हुआ है.उसे क्रिकेट पसंद है, वह दिल्ली में क्रिकेट सीखने के लिए आया था, और सिर्फ मौजमस्ती के लिए वह ठग बन गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गोवा के 8 कांग्रेस विधायक भाजपा में शामिल, विधानसभा में सिर्फ 3 MLA की बची पार्टी; भारत जोड़ो यात्रा के बीच झटका

Report Times

चुनावों से पहले ‘मूर्ति पॉलिटिक्स’, क्यों भरतपुर में आधी रात कटा बवाल? कहीं ये तो नहीं असली वजह

Report Times

राजस्थान : नए साल की शुरुआत कड़ाके की सर्दी के साथ, ठंडी हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, घने कोहरे ने रोकी वाहनों की रफ्तार

Report Times

Leave a Comment