Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीपंजाबस्पेशल

लॉरेंस बिश्नोई-गोगी गैंग का गैंगस्टर योगेश गिरफ्तार, जमानत के बाद से चल रहा था फरार

REPORT TIMES

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई और गोगी गैंग के फरार गैंगस्टर योगेश उर्फ ​​हिमांशु उर्फ ​​गोघा को दिल्ली स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक, योगेश लॉरेंस गैंग को लॉजिस्टिक सपोर्ट मुहैया कराता था. यह दिल्ली में हत्या के प्रयास के मामले में अंतरिम जमानत पर छूटने के बाद तीन साल से फरार था. इस मामले में योगेश को चार साल की सजा हुई थी. योगेश पहले दिल्ली एनसीआर में हत्या के प्रयास, डकैती, आपराधिक धमकी और आर्म्स एक्ट समेत 16 आपराधिक मामलों में शामिल रहा है. इसके पास से 32 बोर की एक सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. दरअसल, स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि फरार गैंगस्टर योगेश उत्तर-पश्चिम जिले और बाहरी दिल्ली इलाके में मौजूद है. सूचना मिलते ही स्पेशल सेल की टीम एक्टिव हो गई. योगेश की गतिविधियों के बारे में और जानकारी जुटाई गई. करीब दो महीने तक स्पेशल सेल इसको पकड़ने के लिए जाल बिछाती रही.

Advertisement

Advertisement

अपने सहयोगी से मिलने आया था योगेश

Advertisement

इसी बीच स्पेशल सेल को जानकारी मिली कि योगेश 22 मई को शाम 3.30 बजे के बीच ब्रिटानिया चौक फ्लाईओवर के पास अपने सहयोगी से मिलने आएगा. जानकारी मिलते ही स्पेशल सेल ने मौके पर जाल बिछाया. दोपहर करीब 3.15 बजे योगेश को फ्लाईओवर की ओर पैदल आते हुए देखा गया. स्पेशल सेल की टीम ने जब उसको पकड़ने की कोशिश की तो वह भागने लगा.

Advertisement

स्पेशल सेल की टीम पर आरोपी ने किया फायर

Advertisement

इस पर टीम ने उसके आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो उसने पिस्टल निकाली और स्पेशल सेल की टीम पर फायर कर दिया. टीम के सदस्यों ने तुरंत जवाबी कार्रवाई की और आरोपी योगेश को पकड़ लिया. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई पर इस समय दिल्ली पुलिस, स्पेशल सेल, खूफिया एजेंसियों और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की नजरें टेढ़ी हैं. ये एजेंसियां गैंग के सदस्यों पर नकेल कसने में लगी हुई हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महुआ के समर्थन में उतरी कांग्रेस, अधीर ने स्पीकर को पत्र लिखकर उठाए सवाल

Report Times

चिड़ावा : भाजपा की जीत की खुशी में निकाली विजयी यात्रा

Report Times

भाजपा नेता रविकांत शर्मा के नेतृत्व में राजे का स्वागत

Report Times

Leave a Comment