Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजनीतिस्पेशलहादसा

वाटर टैंक में जा गिरे नगर निगम के अधिकारी, सिर में आईं गंभीर चोटें; गए थे लोगों की समस्याओं का निदान करने

REPORT TIMES

Advertisement

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सीवर के भराव की एक बड़ी समस्या है गाजियाबाद के साहिबाबाद शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के डीएलएफ कॉलोनी में कुछ दिनों से सीवर के भराव की समस्या देखी जा रही है. सीवर की समस्या का मुआयना करने नगर निगम के जोन के प्रभारी राजवीर सिंह सोमवार को पहुंचे हुए थे. जब वह सीवर की समस्या का मुआयना कर रहे थे. इसी दौरान वह रैन वाटर टैंक में जा गिरे. जोन प्रभारी राजवीर सिंह जिस स्लैब के ऊपर खड़े थे. वह अचानक टूट गया था. घायल राजवीर सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टैंक में गिरने के कारण उनके सिर में गहरी चोट आई है. मोहन नगर निगम की जोन में यह हादसा हुआ है.

Advertisement

मुआयने के दौरान स्थानीय पार्षद भी रहे मौजूद

Advertisement

गाजियाबाद नगर निगम कि एक जोन का हिस्सा मोहन नगर भी है. इसके प्रभावी राजवीर सिंह सोमवार सुबह वार्ड 10 डीएलएफ कॉलोनी में सीवर की परेशानी को देखने के लिए पहुंचे थे. उनके साथ स्थानीय पार्षद रेखा गोस्वामी और पार्षद पति मानसिंह गोस्वामी और अन्य लोग मौजूद थे.

Advertisement

Advertisement

अधिकारी के सिर में आईं गंभीर चोटें

Advertisement

उसी दौरान जोन प्रभारी राजवीर चौधरी एक स्लैब पर खड़े हुए थे. जिसके नीचे रैन वाटर टैंक बना हुआ है. जिस स्लेब पर राजवीर सिंह चौधरी खड़े थे. अचानक स्लैब टूट जाने से जोन प्रभारी टैंक के अंदर गिर गए. जानकारी के मुताबिक यह टैंक काफी गहरा था. जिसमें गिरने के कारण जोन प्रभारी के सिर में गहरी चोट आई है. आनन-फानन में लोगों ने उन्हें पहले गड्ढे से बाहर निकाला और उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल रेफर कर दिया गया है. शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के डीएलएफ कॉलोनी में सीवर ओवरफ्लो की समस्या पिछले कई सालों से बनी हुई है. जहां सीवर और नालियों का गंदा पानी में रोड के अलावा सोसाइटी के पार्कों तक पहुंच जाता है. गंदे पानी के जमा होने से आने-जाने वाले लोगों को परेशानी होती है.

Advertisement

लोगों को है पानी की समस्या

Advertisement

डीएलएफ कॉलोनी में 9 ब्लॉक हैं. यहां पर करीबन 50,000 लोग रहते हैं. जिन्हें पानी भर जाने के कारण समस्या होती है. यहां के स्थानीय निवासियों ने अनेक बार नगर निगम को इस समस्या से अवगत कराया है. प्रदर्शन भी किया है. यहां तक कि अभी हाल ही में हुए नगर निगम के चुनाव में भी यहां स्थानीय निवासियों ने इसे लोकल मुद्दा बनाया था. इसके बाद इस समस्या को लेकर सोमवार सुबह इस समस्या का हल निकालने के लिए जोन प्रभारी मौके पर पहुंचे थे. उसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जयपुर में दनादन गोली चलाने वाले बोलते हैं फर्राटेदार अंग्रेजी, कोई बीटैक तो कोई मार्केटिंग स्टूडेंट

Report Times

48 घंटे के भीतर पकड़ा बाइक चोर : थाने के पास से बाइक ले जाते हुए कैद हुआ था सीसीटीवी में

Report Times

बात-बात में काट दिया दोस्त का गला और उसी के घर जाकर सो गया… चौंका देगी वजह

Report Times

Leave a Comment