Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीस्पेशल

दोस्त से लेकर एक्स बॉयफ्रेंड तक, साक्षी हत्याकांड की जांच में शामिल हैं ये 6 किरदार

REPORT TIMES 

Advertisement

शाहबाद डेरी इलाके में साक्षी हत्याकांड इन 6 किरदारों के इर्द-गिर्द घूम रही है, इन सभी किरदारों से पूछताछ के बाद साक्षी की मौत की असल वजह बेपर्दा होगी. साहिल की 2 दिन की रिमांड के बाद अब पुलिस इन सभी किरदारों से पूछताछ में जुटी हुई है. इस ख़रीदारों से वारदात की पूरी क्रिमनोलॉजी को समझने की कोशिश होगी.दिल्ली पुलिस साक्षी-नीतू और साहिल के इंस्टाग्राम एकाउंट की तफ्तीश कर रही है, साहिल के कुछ पोस्ट से पता चला है कि उसकी काफी लड़कियों से दोस्ती थी और वो अक्सर साक्षी को चिढ़ाने के लिए अपनी इन महिला दोस्तों की मदद उनसे अपने प्रोफाइल पर कमेंट करवा कर लेता था.

Advertisement

Advertisement

किरदार नम्बर 1- साहिल, साक्षी का दोस्त और कातिल, जिसने साक्षी को मौत के घाट उतारा, साहिल अब 2 दिन की पुलिस रिमांड पर है. पुलिस अब साहिल से सच उगलवाने का काम करेगी. साक्षी से वो कैसे मिला, कब मिला, दोनों के बीच में क्या रिश्ता था जैसे कई सवालों का जवाब जानना चाहेगी.

Advertisement

किरदार नम्बर 2- प्रवीण- साक्षी का एक्स बॉयफ़्रेंड बताया जा रहा है, जिसका नाम साक्षी में टैटू के रूप में अपने हाथ पर गुदवाया हुआ था, प्रवीण फिलहाल जौनपुर में है पुलिस जल्द दिल्ली में उससे पूछताछ करेगी

Advertisement

किरदार नम्बर 3- नीतू- साक्षी की दोस्त…पिछले कुछ दिनों से साक्षी नीतू के साथ ही शाहबाद डेरी इलाके में उसके घर पर रह रही थी, नीतू का पति फिलहाल एक मामले में तिहाड जेल में बन्द है. पुलिस को शक है कि साक्षी और साहिल की दोस्ती और नाराजगी के बारे में नीतू को अहम जानकारियां भी हो सकती हैं, ऐसे में नीतू से पूछताछ करना बेहद जरूरी है.

Advertisement

किरदार नम्बर 4- आरती, साक्षी की दोस्त…आरती वो लड़की है जिससे साक्षी मौत से पहले आखिरी बार मिली थी. कत्ल से कुछ देर पहले इलाके के साप्ताहिक बाजार में साक्षी और आरती की मुलाकात हुई थी, जब साक्षी आरती से मिलकर लौट रही थी, उसी वक़्त साहिल ने साक्षी को मौत के घाट उतार दिया था, आरती ने आरोप लगाया था कि साक्षी ने उससे ये शिक़ायत की थी कि साहिल उसका पीछा करता है और उसे परेशान करता है.

Advertisement

किरदार नम्बर 5- आकाश, साहिल का दोस्त…साक्षी के कत्ल से ठीक पहले आकाश शाहबाद डेरी इलाके में मौका-ए-वारदात पर साहिल के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है, उस वक़्त साहिल साक्षी का वहां इंतजार कर रहा था, साहिल-आकाश दोनों सीसीटीवी फुटेज में मौके पर बात करते दिख रहे हैं, ऐसे में आकाश को क्या कत्ल की जानकारी थी? क्या साक्षी के कत्ल में आकाश का भी कोई रोल है, इस एंगल पर उससे पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

किरदार नम्बर 6- झबरू, साक्षी का दोस्त..बताया जाता है कि झबरू शाहबाद डेरी में जेजे कालोनी का रहने वाला है। सूत्रों के मुताबिक, इन दिनों साक्षी और झबरू की दोस्ती थी, साहिल ने पूछताछ के बताया कि झबरू ने साहिल को धमकी दी थी कि अगर उसने साक्षी का पीछा नहीं छोड़ा तो वो साहिल को मार देगा. साहिल का कहना है कि झबरू साक्षी की वजह से मुझे मारता इससे पहले मैंने ही साक्षी को मार दिया, अब पुलिस साहिल के इन बयानों की तस्दीक के लिए झबरू से भी पूछताछ करेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अयोध्या और काशी के बाद मथुरा… योगी ने उठाई आवाज, बीजेपी बिछा रही नई बिसात?

Report Times

बॉर्डर पर कोई भी चाल चलने से पहले 10 बार सोचेगा पाकिस्तान, सेना ने उठाया बड़ा कदम

Report Times

चिड़ावा में बृजेन्द्र ओला दिखे कंफ्यूजन में: मुख्यमंत्री बदले जाने के सवाल पर मंत्री ओला बोले- नो कमेंट; फिर संभलते हुए कहा- पायलट और गहलोत हैं कांग्रेस के सिपाही

Report Times

Leave a Comment