Report Times
latestOtherआरोपकरियरकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

लोअर कोर्ट के बाद दिल्ली HC से भी मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, जमानत याचिका हुई खारिज

REPORT TIMES 

Advertisement

आबकारी घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. मनीष सिसोदिया को हाई कोर्ट से भी राहत नहीं मिली. सीबीआई मामले में हाई कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी. हाई कोर्ट से मनीष सिसोदिया को जमानत नहीं मिली. बता दें कि मनीष सिसोदिया ने निचली अदालत के फैसले को चुनौती दी थी.निचली अदालत ने भी मनीष सिसोदिया की जमानत खारिज कर दी थी. मनीष सिसोदिया शराब घोटाले मामले में आरोपी हैं. कोर्ट में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका का विरोध किया था. बता दें कि कथित आबकारी घोटाला मामले में करीब तीन महीने से मनीष सिसोदिया दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं. इस मामल में ईडी ने भी उनके खिलाफ केस दर्ज किया है. सीबीआई और ईडी की जांच साथ-साथ चल रही है.

Advertisement

Advertisement

फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे सिसोदिया

Advertisement

मनीष सिसोदिया ने दोनों मामलों में जमानत के लिए निचली अदालत में कई बार याचिका दायर की थी, लेकिन हर बार उनकी याचिका खारिज हो जा रही थी, जिसके बाद उन्होंने हाई कोर्ट का रुख करने का फैसला किया. सीबीआई मामले में जमानत को लेकर आज सुनवाई हुई, लेकिन कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी. सूत्रों के मुताबिक, अब मनीष सिसोदिया हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे. जस्टिस दिनेश कुमार शर्मा की सिंगल जज बेंच ने जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया पर लगे आरोप गंभीर हैं. इस वजह से जमानत नहीं दी जा सकती है.

Advertisement

आम आदमी पार्टी के 2 बड़े नेता तिहाड़ जेल में बंद

Advertisement

बता दें कि आम आदमी पार्टी के दो वरिष्ठ नेता इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक तरह जहां पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन ईडी की जांच का सामना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कथित आबकारी घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया ईडी और सीबीआई दोनों की जांच का सामना कर रहे हैं. बीते दिन सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिर गए थे, जिसके चलते उनकी हड्डी में चोट आ गई थी. इस समय वह दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : तस्वीर मेरे वार्ड की : वार्ड 11

Report Times

मुर्मू का राष्ट्रपति बनना तय – सिन्हा को बड़े अंतर से हराएगी

Report Times

मल्लिकार्जुन खड़गे कैसे G-3 और G-23 में बनाएंगे बैलेंस, चुनाव जीते पर अब है परीक्षा

Report Times

Leave a Comment