Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमझारखण्डटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मसोशल-वायरलस्पेशल

मॉडल ने मॉडलिंग कंपनी पर लगाया लव जिहाद का आरोप, कहा- धर्म परिवर्तन का बनाया जा रहा था दबाव

REPORT TIMES

Advertisement

रांची: झारखंड की राजधानी रांची  में स्थित यश मॉडलिंग कंपनी पर लव जिहाद का आरोप लगा है. मॉडल मानवी राज ने मॉडलिंग कंपनी पर यह आरोप लगाए हैं. मॉडल ने कंपनी के संचालक पर अश्लील तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है. मॉडल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर आरोप लगाते हुए कहा है कि मॉडलिंग कंपनी में धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जाता है. मॉडल ने तनवीर अख्तर नाम के शख्स पर आरोप लगाए हैं. हालांकि तनवीर ने मानवी के आरोपों को गलत बताया है. बता दें कि मानवी मुंबई में रहकर मॉडलिंग कर रही है. मॉडल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि यह मॉडलिंग कंपनी नहीं, अश्लीलता का अड्डा है. मॉडलिंग की आड़ में यहां अश्लील काम होता है और फिर अश्लील तस्वीरों के जरिये ब्लैकमेल भी किया जाता है.

Advertisement

Advertisement

मनवी ने कंपनी परधर्म परिवर्तन कराने जैसा संगीन आरोप लगाया है. मॉडल ने कहा उस पर भी धर्म परिवर्तन का लगातार दबाव बनाया जा रहा था. वो फिलहाल मुंबई में रहकर मॉडलिंग कर रही. मॉडल का आरोप है कि बीते कुछ समय से तनवीर अख्तर नाम का शख्स उसे ब्लैकेल कर रहा था. मॉडल पूर्व मे रांची में यश मॉडलिंग में काम किया करती थी. इसी दौरान दोनों की जान पहचान हुई थी. हालांकि तनवीर ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है.मनवी ने कहा वो तनवीर से परेशान होकर ही मुंबई आ गई थी, लेकिन यहां भी आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. जिससे परेशान होकर उसने वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. वहीं पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए गहनता से इसकी जांच में जुट गई है. वहीं मुंबई पुलिस ने यह केस रांची ट्रांसफर कर दिया है. हालांकि रांची पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं की है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Lok Sabha Election 2024: शरद पवार गुट ने उम्मीदवारों की सूची जारी की, भिवंडी से सुरेश और बारामती से सुप्रिया सुले को टिकट

Report Times

अब रूस को पड़ेगा भारी! प्रिगोजिन की मौत का बदला लेने की तैयारी, मॉस्को पर अटैक करेंगे वैगनर लड़ाके

Report Times

टिकट कटी तो सांसद ने खाया जहर, हालत नाजुक

Report Times

Leave a Comment