Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

अपनी मांगों पर डटे रहेंगे सचिन पायलट, गहलोत से सुलह के बाद बताया- क्या है उनकी प्राथमिकता?

REPORT TIMES

Advertisement

जयपुर: इशारों-इशारों में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने एक बार फिर गहलोत सरकार के खिलाफ बयानबाजी की है. दो दिन पहले ही दिल्ली में गहलोत और पायलट के बीच सुलह हुई थी. बुधवार को सचिन पायलट ने टोंक दौरे पर गहलोत सरकार के कामकाजों पर सवाल खड़े किए हैं. पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि राज्य के नौजवानों के लिए मैंने हमेशा संघर्ष किया है. हमारे जैसे लोग अगर नौजवानों की बात नहीं रखेंगे तो उनके मन से उम्मीद खत्म हो जाएगी.इसके साथ ही सचिन पायलट ने कहा कि पेपरलीक की बात आती है. एक्जाम कैंसिल होने की बात आती है. रोजगार और नौकरी की बात आती है. ये सब हमारी प्राथमिकता नहीं होगी, तो फिर हमारी प्राथमिकता क्या होगी?

Advertisement

Advertisement

बने रहेंगे हम अपनी बात पर- पायलट

Advertisement

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि वह अपने राजनीतिक जीवन में चाहे किसी पद पर रहें या ना रहें. लेकिन प्रदेश के नौजवानों के लिए वह बात रखने में कोई कमी नहीं रखेंगे. उन्होंने कहा कि यह किसी को नहीं समझना चाहिए कि हमने अपनी बात को रखना छोड़ दी है. हम अपनी बात और मांगों पर बने रहेंगे.

Advertisement

नौजवानों के साथ पक्षपात में नहीं करेंगे बर्दाश्त

Advertisement

गहलोत सरकार के खिलाफ बोलते हुए पायलट ने कहा कि वह अपनी मांगों को पूरा करवाएंगे. समझता हूं कोई भी दल हो किसी का भी शासन हो. नौजवान हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए. उनके लिए हम क्या कर सकते हैं? अगर किसी के साथ नाइंसाफी हो रही है. अनदेखी हो रही है. पक्षपात हो रहा है. वो हम लोगों को बर्दाश्त नहीं होना चाहिए.

Advertisement

चुनावी साल में अभी से शुरू हो गए दौरे

Advertisement

पायलट ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए. मुझको आपसे कोई जुदा नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि चुनावी साल है. हमारा जिला छोटा है. बगैर पीएम मोदी का नाम लिए हुए उन्होंने कहा कि हाइवे से कुछ लोग आ रहे हैं और कुछ जा रहे हैं. किसी को गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए. चुनावी साल में दौरे अभी से चालू हो गए हैं. हाइवे से निकलते लोगों को गलतफहमी है. पायलट ने कहा कि हमरा आपका साथ अटूट है. जिसको कोई तोड़ नहीं सकता है. विकास की कमीं नहीं आने दूंगा. जो समर्थन आपने दिया है. वो आगे भी देते रहेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीएम गहलोत ने कांग्रेस के बागियों को लेेेकर दिया बड़ा बयान

Report Times

ओबीसी आरक्षण की विसंगतियां जल्द होंगी दूर, CM गहलोत ने दिया ये आश्ववासन

Report Times

जूनियर्स ने दी सीनियर्स को विदाई

Report Times

Leave a Comment