Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मभीलवाड़ाराजस्थानस्पेशल

बॉयफ्रेंड के साथ भागी बेटी तो पिता ने छपवाया शोक संदेश, कहा- वो मेरे लिए मर चुकी, आप लोग मृत्यु भोज में आएं

REPORT TIMES 

Advertisement

जिस बेटी को नाजों से पाला, तमन्ना थी कि जब वह बड़ी हो जाएगी तो उसकी धूमधाम से शादी करेगा, आज वही बेटी दगा दे गई. कुछ ऐसा ही सोच रहा होगा राजस्थान के भीलवाड़ा का रहने वाला भेरूलाल. दरअसल, भेरूलाल की बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ भागकर शादी कर ली. जब पुलिस ने उसे पकड़ा और मां-बाप के सामने हाजिर हुई तो उन्हें पहचानने से ही इनकार कर दिया. बेटी के इस व्यवहार से पिता भेरूलाल इस कदर टूट गया कि उसने उसके नाम का शोक संदेश छपवा दिया. साथ ही लोगों को मृत्यु भोज का आमंत्रण दे दिया. भेरूलाल की ओर से छपवाया गया शोक संदेश अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पूरा मामला हमीरगढ़ के रतनपुरा गांव का है. गांव निवासी नारायण लाल लाठी की पौत्री और भेरूलाल की पुत्री प्रिया जाट का अपनी ही जाति के एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था. प्रिया जाट युवक के साथ शादी करना चाहती थी, लेकिन परिजन इसके खिलाफ थे. जब वह घर से भाग गई तो खफा परिजनों ने प्रिया के एक जून 2023 को स्वर्गवास की खबर के साथ 13 जून को सुबह 9 बजे मृत्यु भोज का कार्यक्रम तय कर दिया.

Advertisement

Advertisement

माता-पिता बोले- हमारे लिए बेटी मर चुकी

Advertisement

प्रिया के माता-पिता ने गुमशुदगी की एक शिकायत हमीरगढ़ थाने की पुलिस को दी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रिया की तलाश शुरू की. जब पुलिस प्रिया और उसके प्रेमी को लेकर थाने पहुंची तो उसने अपने परिजनों को पहचानने से साफ इनकार कर दिया और अपने प्रेमी के साथ चली गई. बेटी के मुंह से यह सुन परिजनों ने कह दिया कि प्रिया अब हमारे लिए अब मर चुकी है.

Advertisement

क्या बोले हमीरगढ़ थाना प्रभारी

Advertisement

हमीरगढ़ थाना प्रभारी भंवर लाल चौधरी के मुताबिक, पूरा मामला 15 दिन पहले का है. भेरूलाल नाम के व्यक्ति ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. भेरूलाल ने बताया था कि उसकी बेटी अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और प्रेमी जोड़े की तलाश शुरू की. हमीरगढ़ थाना प्रभारी भंवर लाल चौधरी ने बताया कि प्रेमी जोड़े की पहले भी सगाई हो चुकी थी, लेकिन किसी कारण वश यह सगाई टूट गई थी, जिससे प्रेमी जोड़े दुखी थी. वह अपने परिजनों को शादी के लिए मना रहे थे, लेकिन परिजन राजी नहीं हो रहे थे. इसी वहज से दोनों घर से भाग गए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

विश्व पर्यावरण दिवस पर लगाए पौधे : पर्यावरण संरक्षण की ली शपथ

Report Times

मोतिहारी में पूर्व मुखिया के बेटे ने युवक को थूक चटवाया, रंगदारी नहीं देने पर सिर मुंडवाकर मारपीट की, वीडियो वायरल

Report Times

पिलानी विधायक ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र : ओलावृष्टि से नष्ट हुई फसल की शीघ्र गिरदावरी करवाकर मुआवजा देने की मांग

Report Times

Leave a Comment