Report Times
latestOtherआरोपकरियरकार्रवाईक्राइमखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीतिस्पेशल

बड़ा यू-टर्न: नाबालिग पहलवान के पिता का खुलासा- बृजभूषण सिंह ने नहीं किया मेरी बेटी का यौन शोषण

REPORT TIMES 

Advertisement

रेसलर्स मामले में एक नया मोड़ आ गया है. प्रदर्शनकारी पहलवानों को किसानों का समर्थन मिल गया था. खाप पंचायत बुलाई गई. खाप में फैसला हुआ की सरकार अगर नहीं मानी तो आर पार की लड़ाई करेंगे. एक दिन पहले सरकार की ओर से पहल होती है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने मुलाकात की. पांच घंटे तक बातचीत हुई. लेकिन इसी बीच मामला आ रहा है कि जिस नाबालिग पहलवान ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था उसके पिता ने कहा कि बेटी ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ कुछ झूठे आरोप लगाए थे.बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग हो रही है. उनके ऊपर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है. पहलवानों ने मांग की है कि अगर किसी अपराधी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज होता है तो उसकी तुरंत गिरफ्तारी होती है लेकिन सांसद को बचाया जा रहा है. यहां पर अब पेंच फंस गया है. जिस नाबालिग पहलवान की शिकायत के बेस पर पॉक्सो एक्ट लगाया था उसी के पिता ने एचटी से बातचीत में बताया कि उसकी लड़की ने पहलवान के खिलाफ कुछ झूठे आरोप लगाए हैं. तीन दिन पहले एक अफवाह सुनने में आई थी नाबालिग लड़की ने अपनी शिकायत वापस ले ली है. हालांकि इसका खंडन हो गया था. लेकिन अब पहलवान के पिता ने ही सनसनीखेज बयान दे दिया है.

Advertisement

Advertisement

5 जून को लड़की के पिता ने दर्ज कराए बयान

Advertisement

लड़की के पिता ने पांच जून को नई दिल्ली में मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि WFI प्रमुख ने उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न नहीं किया. लेकिन बेटी के प्रति उनका नजरिया ठीक नहीं था. पिता ने कहा कि बेटी ने गुस्से में आकर यौन शोषण का आरोप लगाए थे. दरअसल, बेटी एशियाई चैंपियनशिप के लिए पिछले साल ट्रायल के फाइनल में हार गई है. पिता ने बताया कि शिकायत वापस नहीं ली गई है कि बल्कि नए बयान दर्ज कराए गए हैं.

Advertisement

पिता ने लगाया भेदभाव का आरोप

Advertisement

पिता ने बताया कि जब ट्रायल चल रहा था तो पूरा स्टाफ दिल्ली से था. और जो लड़की जीती वो भी दिल्ली से ही थी. जो कि कानूनन गलत है. उन्होंने कहा कि मैंने अपना बयान बदल दिया है. कुछ आरोप सही हैं तो कुछ झूठें. मेरी बेटी का यौन शोषण नहीं हुआ लेकिन उससे वो भेदभाव करते थे. मुझे धमकी भरे फोन भी आए थे लेकिन मैं उनका नाम नहीं बताऊंगा. बेटी की खर्च उठाने के लिए हमने घर तक बेंचा है. मैंने बिना किसी दबाव के बयान फिर से दर्ज कराए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नगरपालिका के सहवृत सदस्यों का किया सम्मान

Report Times

डोभाल को मिलेगा राजस्थान के तेजतर्रार IPS पंकज सिंह का साथ, मिली डिप्टी NSA की कमान

Report Times

1 लाख 20 हजार शिक्षकों को नियुक्ति पत्र, जानिए दूसरे राज्यों से हैं कितने

Report Times

Leave a Comment