Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशव्यापारिक खबरस्पेशल

दिल्ली-सैन फ्रांसिस्को फ्लाइट के सभी यात्रियों को पूरा पैसा लौटाएगी एयर इंडिया, रूस में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद किया ऐलान

REPORT TIMES 

Advertisement

एयर इंडिया ने गुरुवार को बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जाने वाली विमान से प्रभावित सभी यात्रियों को एयरलाइन पूरा पैसा वापस करेगी. एयर इंडिया के चीफ कस्टमर एक्सपीरियंस और ग्राउंड हैंडलिंग ऑफिसर राजेश डोगरा ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि हम यात्रियों को पूरा पैसा वापस करेंगे.इसके साथ ही हम आगे की यात्रा के लिए यात्रियों के एक वाउचर भी प्रदान करेंगे. नई दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जाने वाली एयर इंडिया के विमान (AI173) में मंगलवार को खराबी आ गई थी. खराबी उसके इंजन में थी. इस वजह से उस फ्लाइट की रूस के मगदान एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिग कराई.

Advertisement

2 दिन बाद आज सैन फ्रांसिस्को पहुंची फ्लाइट

Advertisement

इस दौरान यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. एयर इंडिया ने बुधवार को एक रिप्लेसमेंट फ्लाइट मगदान भेजी, जो सभी 232 लोगों (216 यात्री, 16 क्रू मेंबर) को लेकर आज सुबह 12.07 बजे (स्थानीय) सैन फ्रांसिस्को पहुंची.

Advertisement

Advertisement

मंगलवार को दिल्ली से रवाना हुई थी फ्लाइट

Advertisement

दिल्ली-सैन फ्रांसिस्को फ्लाइट मंगलवार को आईजीआई एयरपोर्ट से सुबह 4.20 बजे उड़ान भरी थी. विमान के सैन फ्रांसिस्को पहुंचने का टाइम शाम 7 बजे (स्थानीय) था. विमान के इंजन में खराबी के चलते इस फ्लाइट की मगदान के सोकोल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

Advertisement

एयर इंडिया ने बुधवार को भेजी रिप्लेसमेंट फ्लाइट

Advertisement

एयर इंडिया ने बुधवार को कहा कि हमारी दूसरी फ्लाइट यात्रियों के लिए जरूरी सामान लेकर रूस के मगदान के लिए रवाना हुई थी. इस फ्लाइट में यात्रियों के लिए खाने पीने की चीजों के अलावा एयर इंडिया के कर्मचारियों की एक टीम भी मौजूद थी. बोइंग 777-200 विमान करीब 6.14 बजे मगदान पहुंची. यहां से फिर ये विमान सभी यात्रियों को लेकर सैन फ्रांसिस्को पहुंची.

Advertisement
Advertisement

Related posts

IPL 2022: विराट कोहली को अगले साल दोबारा बनाया जा सकता है टीम का कप्तान, अश्विन ने बताई वजह

Report Times

चार दिन में दूसरे जैन मुनि ने त्यागे प्राण: सम्मेद शिखर के लिए अनशन पर थे; 3 दिसंबर को सुज्ञेयसागर जी ने छोड़ी थी देह

Report Times

BSTC काउंसलिंग के लिए करें रजिस्ट्रेशन, 24000 सीटों पर होगा एडमिशन

Report Times

Leave a Comment