Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारमेडीकल - हैल्थराजनीतिस्पेशलहादसा

पुल के पिलर में फंसा 12 साल का मासूम, 2 दिन से था लापता; निकालने में जुटी SDRF की टीम

REPORT TIMES 

Advertisement

पटना: बिहार के रोहतास जिले में सोन नदी के पुल की पिलर और स्लैब के बीच एक 12 साल का लड़का फंस गया है. पुल के पिलर नंबर- 1 के पास दो पायों के बीच लड़का फंसा हुआ है. लड़के की पहचान भोला साह के बेटे रंजन कुमार के रूप में हुई है. रंजन पिछले 2 दिनों से घर से लापता था. बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से कमजोर है. वह पुल के नीचे फंसा हुआ था इस दौरान एक महिला ने उसके चिल्लाने की आवाज तब महिला ने इसकी सूचना उसके घरवालों को दी. घरवालों ने बच्चे को निकालने की पूरी कोशिश की, इसके बाद भी वह जब उसे नहीं निकाल सके तब उन्होंने स्थानीय प्रशासन को खबर की. इसके बाद नासरीगंज के BDO मो. जफर इमाम, अंचलाधिकारी अमित कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बच्चे को निकालने की कोशिश की.

Advertisement

Advertisement

मौके पर पहुंची है SDRF की टीम

Advertisement

कामयाबी नहीं मिलने पर SDRF की टीम को बुलाया गया. NDRF की टीम को भी सूचना दी गई है. पटना से SDRF की टीम पहुंच कर बच्चे को स्लैब के बीच से निकालने की कोशिश कर रही है. घटना स्थल पर एसडीएम उपेंद्र पाल भी पहुंचे हैं. जेसीबी मशीन की सहायता से पिलर के दीवार को काट कर हटाने की कोशिश की जा रही है. इधर बच्चा स्वस्थ्य है. उस तक ऑक्सीजन पहुंचाया गया है. साथ ही खाने के लिए बिस्कुट भी दिया गया है. रंजन की रेस्क्यू में तीन अधिकारी और 35 जवान जुटे हुए हैं. पुल को उपर से तोड़कर बच्चे तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. बताया जा रहा है कि बच्चा ज्यादा अंदर तक पुल में नहीं फंसा हुआ है. इसलिए उसे निकालने में अब और ज्यादा कठिनाई नहीं होगी. रेस्क्यू में लगे जवानों ने बताया कि राहत की बात ये है कि लड़का लगातार रिस्पांड कर रहा है.

Advertisement

दो दिनों से गायब था रंजन

Advertisement

रंजन कुमार रोहतास के खिरिआव गांव भोला शाह का बेटा है. उनके पिता ने बताया कि वह दिमागी रूप से कमजोर है. दो दिनों से वह लापता था. हमलोग लगातार उसकी तलाश कर रहे थे. इसबीच एक महिला ने उसे पुल के स्लैव के नीचे से चिल्लाने सुना जिसके बाद वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई. परिजनों ने पहले स्थानीय लोगों की सहायता से बच्चे को निकालने का प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली तो स्थानीय प्रशासन को इसकी सूचना दी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

23 साल की लड़की ने 3900 वोट से केंद्रीय मंत्री की बहन को हराया

Report Times

रविंद्र भाटी के करीबी धर्मवीर सिंह से मारपीट करने वाले हेड कांस्टेबल और 3 पुलिस जवानों पर गिरी गाज, SP ने किया सस्पेंड

Report Times

चिड़ावा : कॉरोना जागरूकता साईकिल रैली निकाली

Report Times

Leave a Comment