Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

पोरबंदर में ISIS के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 4 संदिग्ध अरेस्ट

REPORT TIMES

Advertisement

पोरबंदर: गुजरात के पोरबंदर में एंटी टेररिस्ट स्क्वाड(ATS) ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एटीएस ने आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए 4 लोगों को अरेस्ट किया है. इन पर आरोप है कि ये लोग एक अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन के संपर्क में थे. एटीएस की टीम ने इनकी गिरफ्तारी को लेकर कल से ही पोरबंदर में डेरा डाल रखा था. वहीं, सूरत से एटीएस ने आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ऑफ खुराशान प्रोविंस से जुड़ी एक महिला को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि एटीएस ने पुलिस की मदद से महिला को लालगेट इलाके से हिरासत में लिया गया है. उसे पोरबंदर ले जाया गया है. इस्लामिक स्टेट ऑफ खुराशान के बारे में कहा जाता है कि यह संगठन ISIS के इशारे पर आतंकी गतिविधियों को अंजाम देता है. एटीएस के अधिकारी इस कार्रवाई के बारे में तफ्तीश से बताने के लिए आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे.

Advertisement

Advertisement

एटीएस की गिरफ्त में एक महिला भी आई

Advertisement

एटीएस की गिरफ्त में आई महिला की शादी दक्षिण भारत में हुई है. उसके परिवार का एक व्यक्ति सरकारी नौकरी भी करता है. वह कैसे आतंकी संगठन के संपर्क में आई, एटीएस के अफसर इस बात को पता लगा रहे हैं. दरअसल, एटीएस ने पोरबंदर से 3 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. एटीएस की पूछताछ में तीनों ने महिला का नाम बताया था.

Advertisement

गिरफ्तार लोगों में एक विदेशी नागरिक भी शामिल

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, गुजरात एटीएस की टीम कल ही पोरबंदर पहुंच चुकी थी. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार लोगों में एक विदेशी नागरिक भी है. डीआईजी दीपन भद्रन, एसपी सुनील जोशी, डीवाईएसपी केके पटेल, डीवाईएसपी शंकर चौधरी सहित कई वरिष्ट अफसर पोरबंदर पहुंचे हैं. आज एटीएस या गुजरात पुलिस के आला अपसर पूरे ऑपरेशन के बारे में अनाउंसमेंट कर सकते हैं.

Advertisement

एटीएस के अधिकारी पूछताछ में जुटे

Advertisement

एटीएस के अधिकारी ये भी जानने की कोशिश करेंगे कि क्या इनके संपर्क में कोई स्थानीय व्यक्ति भी था. गुजरात में ये कब से रह रहे थे. इनका मेन मोटिव क्या था. विदेशी नागरिक किस देश का रहने वाला है, अफसरों ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है. बताया जा रहा है कि चारों के पास से आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद हुए हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पिता के निधन पर बेटियों ने दिया अर्थी को कंधा

Report Times

हिट एंड रन कानून का विरोध, दूसरे दिन भी देशभर में हड़ताल; पेट्रोल-डीजल की भारी किल्लत

Report Times

जम्मू-कश्मीर : वैष्णोदेवी यात्रा पर अभी भी संशय

Report Times

Leave a Comment