Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए यमुना एक्सप्रेस वे के लुटेरे, वाहनों पर पत्थर मारकर अंजाम देते थे वारदात

REPORT TIMES 

Advertisement

मथुरा.नोएडा से आगरा के बीच यमुना एक्सप्रेस वे पर वाहनों को रोककर लूटपाट करने वाले गिरोह का मथुरा पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस गिरोह के तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया है. वहीं पकड़े गए बदमाशों की पहचान पर बाकी के चार बदमाशों को पकड़ा गया है. बीते एक महीने में ताबड़तोड़ वारदातों को देखकर हरकत में आई मथुरा पुलिस कई दिन से इन बदमाशों के पीछे लगी थी. इसी बीच पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार मंगलवार की रात करीब तीन बजे इन बदमाशों की घेराबंदी की.इस दौरान बदमाशों के साथ पुलिस की आमने सामने की फायरिंग हुई. जिसमें गोली लगने से तीन बदमाश जख्मी हो गए. वहीं इन बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने इनकी निशानदेही पर पर चार अन्य बदमाशों को पकड़ा है. मथुरा पुलिस के मुताबिक सोमवार की शाम को इन बदमाशों के बारे में इनपुट मिले थे.

Advertisement

Advertisement

इसमें बताया गया था कि इस गिरोह के बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. इस सूचना पर एसएसपी मथुरा शैलेश कुमार पांडेय ने आनन फानन में थाना माट, सुरीर, जमुनापार और एसओजी की संयुक्त टीम बनाई और इन बदमाशों की घेराबंदी करने को कहा.पुलिस टीम ने मुखबिर के बताए स्थान पर इन बदमाशों के लिए जाल बिछाया और इन बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायर झोंक दिया. ऐसे में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. इसमें तीन बदमाशों की पैर में गोली लगी है. वहीं पुलिस ने चार बदमाशों को मौके से भागते हुए दबोच लिया.पुलिस ने इन बदमाशों के पास से तमंचे, कारतूस और चाकू आदि बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि यह बदमाश यमुना एक्सप्रेस वे पर रात के समय आने जाने वाले वाहनों पर पत्थर मारते थे. इसके बाद जैसे ही वाहन चालक गाड़ी रोकता था,

Advertisement

 

Advertisement

ये बदमाश तमंचे और चाकू की नोक पर लूटपाट को अंजाम देते थे. बीते कुछ दिनों में इन बदमाशों ने ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दिया था. इसके बाद आईजी दीपक कुमार ने खुद संज्ञान लिया और मथुरा पुलिस को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए थे. इसी क्रम में मथुरा पुलिस ने सोमवार की रात करीब तीन बजे इन बदमाशों को यमुनापार थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस के माइल स्टोन-101 के अंडरपास वाले सर्विस रोड पर घेराबंदी की. जहां पुलिस की इन बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है.पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान मथुरा के सामोली निवासी राहुल, सकराया निवासी जलसिंह, समोली निवासी लुच्चा बाज उर्फ फिरोज, डेरा राया निवासी अशफाक व अजय, आगरा मलपुरा के मिढ़ाकुर निवासी बीसू व पुच्ची उर्फ सुलेमान के रूप में हुई है. पुलिस ने इन बदमाशों के पास से दो सोने की अंगूठी, एक लैपटाप, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड और 15000 रुपये बरामद किए हैं. यह सारा सामान यात्रियों से लूटा गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बेंगलुरु vs गुजरात LIVE: GT की पारी लड़खड़ाई, हार्दिक 100वें मुकाबले में 3 रन बनाकर आउट; शाहबाज ने झटके दो विकेट

Report Times

वेबसाइट पर सरकारी विज्ञापन जारी करने के लिए पॉलिसी, राजस्थान कॉलेज एजुकेशन सोसायटी का होगा गठन

Report Times

चिड़ावा : लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट ने किया समिति का सम्मान

Report Times

Leave a Comment