Report Times
latestOtherआक्रोशउतराखंडकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंविरोध प्रदर्शनस्पेशल

रुड़की में युवक की मौत पर बवाल, आगजनी-पत्थरबाजी और पुलिस पर हमला; धारा 144 लागू

REPORT TIMES

Advertisement

रुड़की: उत्तराखंड के रुड़की के बेलरा गांव में हिंसा के बाद तनाव कायम है. पुलिस की कई टीमें इलाके में गश्त कर रही हैं. गांव के 10 किमी के आसापास के इलाके में धारा 144 लागू है. युवक की मौत पर सोमवार देर शाम उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को भी नहीं बख्शा. उनको निशाना बनाते हुए जमकर पत्थरबाजी की. इस हमले में कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं, जिनका इलाज अस्पताल में कराया गया है.बताया जा रहा है कि रुड़की में ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से रविवार शाम को एक युवक की मौत हो गई थी. ग्रामीणों का आरोप था कि युवक को जान-बूझकर मारा गया है. इसके बाद धीरे-धीरे लोग उग्र होते गए. इसके बाद विरोध जताते हुए पत्थरबाजी और आगजनी शुरू कर दी. पुलिसकर्मियों को भी निशाना बनाया गया.

Advertisement

Advertisement

ट्रैक्टर की चपेट में आ गया था युवक

Advertisement

हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह के मुताबिक, एक व्यक्ति की मौत हुई थी. ऐसा प्रतित हो रहा है कि (पुलिस पर हमला) एक साजिश के तहत हुआ है. हालांकि, 24 से अधिक लोगों को अरेस्ट कर उनसे पूछताछ की जा रही है. उपद्रव में शामिल अन्य लोगों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक, रविवार रात बेलड़ा के पंकज की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. वह एक ट्रैक्टर की चपेट में आ गया था. वह बाइक से गांव अपने घर आ रहा था.

Advertisement

ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

Advertisement

वहीं, परिजनों का आरोप था कि युवक की हत्या की गई है. इसके बाद वे ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचे. इस दौरान वहां जमकर हंगामा किया और पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की. तब पुलिस ने जैसे-तैसे ग्रामीणों को शांत करा दिया था. हालांकि, फिर बेलड़ा आकर सोमवार को ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया. जानकारी के मुताबिक, उपद्रवियों की ओर से किए गए हमले में एक दारोगा सहित अन्य पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजपथ का नाम बदलने पर राजनीति, कांग्रेस नेता ने किया समर्थन तो महुआ बोलीं- ये क्या हो रहा है?

Report Times

नाबालिग से रेप के दोषी को 20 साल की सजा:कोर्ट ने 1.65 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया, बंधक बनाकर किया था दुष्कर्म

Report Times

छात्रसंघ चुनाव में वोट के लिए प्रत्याशियों ने पकड़े लड़कियों के पैर, दंडवत प्रणाम कर लगाई गुहार

Report Times

Leave a Comment